काशी में मन्दिर तोड़े जाने के विरोध में धरना देगी “आप” : सजंय सिंह

वाराणसी। पीएम नरेन्द्र मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के खिलाफ आप ने भी मोर्चा खोल दिया है। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि यूपी प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह कॉरिडोर के खिलाफ धरना देंगे। सांसद संजय सिंह 16 दिसम्बर को पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस पहुंचेंगे। यहां ललिता घाट पर धरना देने के बाद अविमुक्तेश्वरानंद व धरोहार बचाओ समिति के लोगों से भेंट करेंगे इसके बाद मीडिया से वार्तालाप करेंगे।

भाजपा नेताओं ने साध रखी चुप्पी : सजंय

सांसद सजंय सिंह ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि काशी विश्वनाथ कॉरीडोर के खिलाफ संसद में प्राइवेट मेम्बरशिप बिल लायेंगे। भाजपा सरकार काशी विश्वनाथ कॉरिडोर बनाने के नाम पर ऐतिहासिक मंदिरों को तोड़ रही है। जिसको लेकर स्थानीय लोगों में खासा रोष व्याप्त है। श्री सिंह ने कहा कि भाजपा काम की बात नहीं करना चाहती,पंद्रह लाख सबके खाते में आये या नहीं, दो करोड़ लोगों को रोजगार नहीं मिला,किसान को फसल का मुआवजा मिला या नहीं,महिलाओं की सुरक्षा का इंतजाम नहीं हुआ,डॉलर ₹40 का हुआ या नहीं, इन बातों पर भाजपा के नेता चुप्पी साधे हुये हैं।

HCL : कैरियर शुरू करने के लिए चलायेगा एकीकृत शिक्षा कार्यक्रम

देश की अर्थव्यवस्था को बर्बाद

उन्होंने कहा कि नीरव मोदी, ललित मोदी से लेकर विजय माल्या तक हजारों करोड़ लेकर हिंदुस्तान छोड़कर भाग गए। नोटबंदी और जीएसटी ने देश की अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया। इन मसलों पर बात न करना पड़े, इन बातों पर जवाब न देना पड़े, इसलिए भाजपा वाले काम नहीं, राम को लेकर सामने आ जाते हैं। राम के नाम पर वोट मांगते हैं, काम के नाम पर वोट नहीं मांगते।

Special Court ने माननीयों को जारी किया समन

मंदिर की ऐतिहासिकता से छेड़छाड़

आप नेता संजय सिंह के आगमन से साफ हो गया है कि बनारस में पीएम नरेन्द्र मोदी को घेरने के लिए आप ने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर को मुद्दा बनाने की तैयारी की है। आम आदमी पार्टी पूर्व में भी बीजेपी सरकार पर आरोप लगते हुए कहा है कि काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के नाम पर वो मंदिर की ऐतिहासिकता के साथ छेड़छाड़ की जा रही है।

About Samar Saleel

Check Also

हरियाणा: करनाल में 54 साल की महिला से गैंगरेप, आराेपियों की तलाश जारी

हरियाणा के करनाल में एक 54 साल की महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *