काशी विश्वनाथ कॉरीडोर के खिलाफ संसद में लायेंगे Private Membership Bill – सांसद संजय सिंह

वाराणसी। भाजपा सरकार द्वारा एतिहासिक मन्दिरों को तोड़े जाने के खिलाफ काशी के ललिता घाट पर रविवार को आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने धरना दिया। संजय सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी जल्द ही इसके लिए प्राइवेट मेम्बरशिप बिल private membership bill लेकर आयेगी।

BJP नेताओं की कथनी और करनी में फर्क : संजय

इस मौके पर संजय सिंह ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि अयोध्या में भाजपा सरकार कहती है रामलला हम आयेंगे मन्दिर वहीं बनायेंगे और काशी में भाजपाई कहते हैं भोले बाबा हम आयेंगे मंदिर सारे तुड़वायेंगे। यह भाजपाइयों का दोहरा चरित्र है। उत्तर प्रदेश में गाय माता है, गाय के नाम पर इंसान को मार देते हैं लेकिन गोवा में कहते है कि यहां बीफ की कमी नहीं होने देंगे। इनकी कथनी और करनी में जमीन आसमान का फर्क जनता अच्छे से समझ चुकी है इसीलिय चुनावी परिणामों में मुहं की खानी पड़ रही है।

Aam aadmi party will bring private membership bill

धार्मिक नगरों के मन्दिरों को तोड़ने

सांसद सजंय सिंह ने कहा कि काशी विश्वनाथ कॉरीडोर के खिलाफ संसद में प्राइवेट मेम्बरशिप बिल लायेंगे। भाजपा सरकार एक के बाद एक धार्मिक नगरों के मन्दिरों को तोड़ने की कोशिश कर रही है। काशी विश्वनाथ कॉरिडोर बनाने के नाम पर ऐतिहासिक मंदिरों को तोड़ रही है जिसको लेकर स्थानीय लोगों में भयंकर रोष व्याप्त है।

धरना के बाद सांसद संजय सिंह केदार मठ के पीठाधीश शंकराचार्य स्वामी के शिष्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद से मुलाकात की और काशी विश्वनाथ कॉरीडोर के नाम पर मन्दिरों के तोड़े जाने के खिलाफ आन्दोलन को हर संभव मदद का भरोषा दिया।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि आप के इस आन्दोलन में अपना दल की नेता पल्लवी पटेल, सपा के पूर्व राज्यमंत्री सुरेन्द्र सिंह, कांग्रेस के पूर्व सांसद राजेश मिश्रा, पार्टी के पूर्वांचल प्रांत के अध्यक्ष संजीव सिंह, प्रदेश मीडिया प्रभारी सभाजीत सिंह, सीबाईएसएस अवध प्रान्त अध्यक्ष वंशराज दुबे, संजय पाण्डेय सहित कई स्थानीय पदाधिकारी शामिल हुए। उन्होंने कहा कि आन्दोलन में अन्य राजनीतिक दलों के नेताओं के शामिल होने से आन्दोलन और स्थानीय जनता को मजबूती मिलेगी।

About Samar Saleel

Check Also

छत्तीसगढ़ः नारायणपुर में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने 5 नक्सलियों को किया ढेर

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर के अबूझमाड़ इलाके में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है। ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *