Amar Singh : मायावती महागठबंधन में सपा- कांग्रेस को देंगी दो सीटें

लखनऊ। आगामी लोकसभा में महागठबंधन को लेकर राज्यसभा के सांसद Amar Singh अमर सिंह ने कहा कि अगर मुलायम सिंह की चलती तो वह हारना पसन्द करते लेकिन कभी बसपा-कांग्रेस से गठबंधन नहीं करते। अमर सिंह ने कहा कि हाल के विधानसभा चुनाव में बसपा ने जिस तरह से दलित मतदाताओं का वोट काटा है उसके बाद मायावती यूपी की राजनीति का इंजन बनना चाहेंगी और सपा और कांग्रेस को उस इंजन का डिब्बा बनकर सन्तोष करना पड़ेगा।

Amar Singh ने भदोही में

Amar Singh ने भदोही में ’मोदी अगेन पीएम’ कार्यक्रम में पत्रकारों से बात करते हुए यह बयान दिया। उन्होंने कहा कि तीन राज्यों में सरकार बनने के बाद कांग्रेस यूपी में महागठबंधन के तहत कम से कम बीस सीटों की मांग करेंगी जबकि मायावती इतनी सीट सपा को भी नही देंगी।

मायावती कांग्रेस को सिर्फ अमेठी और रायबरेली के साथ सपा को बीस से अधिक सीट देने पर राजी नही होंगी। इस स्थिति में कांग्रेस-सपा के पास सिर्फ माया शरणमं गच्छामि का रास्ता बचेगा।

उन्होंने कहा कि वो मुलायम सिंह यादव को अच्छी तरह जानते हैं अगर उनकी पार्टी में चलती तो वो किसी हार जाना पसंद करते लेकिन किसी से गठबंधन कर कार्यकर्ताओं को निराश नहीं करते। मुलायम सिंह अच्छी तरह जानते हैं कि इससे पार्टी टूटेगी और कार्यकर्ताओं का मनोबल गिरेगा। यहां उन्होंने देश के प्रधानमंत्री को ईमानदार बताते हुए देश की जनता को उनका साथ देने की अपील की।

 

About Samar Saleel

Check Also

हरियाणा: करनाल में 54 साल की महिला से गैंगरेप, आराेपियों की तलाश जारी

हरियाणा के करनाल में एक 54 साल की महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *