Ex MLA समेत पांच पर मुकदमा दर्ज

कानपुर। बिल्हौर विधानसभा सीट से बसपा के Ex MLA पूर्व विधायक व समाजवादी पार्टी के प्रभारी कमलेश दिवाकर के अलावा पांच अन्य पर ठेकेदार ने कल्याणपुर थाने में तहरीर दी है। पीड़ित ने पुलिस को बताया है कि आरोपियों ने उसे जबरन अगवा कर लिया और एक घर पर बंद कर लाठी-डंडों से पीटा बेहोश होने के बाद सड़क पर फेंक कर भाग गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Ex MLA कमलेश दिवाकर

बिल्हौर विधानसभा सीट से बसपा के Ex MLA पूर्व विधायक कमलेश दिवाकर व वर्तमान सपा नेता पर ठेकेदार के अपहरण का मामला सामने आया है। बिठूर निवासी ठेकेदार रवि कुमार ने बताया कि कमलेश दिवाकर मकान व सड़क निर्माण का ठेका लेते हैं। हम उन्हें मटेरियल की आपूर्ति करते थे। रवि का आरोप है कि पूर्व विधायक ने मटेरियल ले लिया और जम हमने उनसे पैसे मांगे तो गाली-गलौज कर भगा दिया। हमने पुलिस से शिकायत की बात कही तो वो आगबबूला हो गए। देरशाम अपने पांच साथियों के साथ वो हमारे घर आए और बंदूक के बल पर उठा ले गए।

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि पूर्व विधायक ने उसे एक घर के अंदर बंधक बना लिया और जमकर पीटा। होश में आने के बाद सपा नेता ने कहा कि पैसे तो नहीं दूंगा, हां पुलिस के पास गया तो इस दुनिया से उठा दूंगा। मैंने विधायक से फरियाद की तो उसने मुझे फिर से पीटना शुरू कर दिया और बेहोश होने पर सड़क के किनारे फेंक कर फरार हो गए। राहगीरों ने मुझे अस्पताल भिजवाया और प्राथमिक उपचार के बाद परिजनों के साथ मैं थान जाकर पुलिस को तहरीर दी।

 

About Samar Saleel

Check Also

पूर्व प्रधान की गोली मार कर हत्या

बागपत। जिले के धनौरा सिल्वरनगर गांव में बाइक सवार तीन हथियारबंद बदमाशों ने एक पूर्व ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *