Nervus हो गये है शाहरूख खान

शाहरुख खान की फिल्म ’जीरो’ 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है फिल्म को लेकर वो Nervus  नर्वस हैं आनंद एल. राय निर्देशित यह फिल्म शाहरुख खान की अब तक की सबसे अलग फिल्म कही जा रही है। ऐसा इसलिए है क्योंकि शाहरुख इसमें एक बौने शख्स की भूमिका में नजर आने वाले हैं। इन दिनों वे फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं।

’जीरो’ लेकर भी वे काफी Nervus

बता दें कि किंग खान अपनी हर फिल्म रिलीज से पहले Nervus नर्वस हो जाते हैं। ’जीरो’ लेकर भी वे काफी नर्वस लग रहे हैं। हालही में एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने कहा है कि, ’यदि जीरो बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली तो अगले 6 से 10 महीनों तक मुझे काम नहीं मिलेगा। मैं चीजों को बदल नहीं सकता इसलिए उस बारे में बात ही क्यों की जाए।’

फिल्म रिलीज से पहले काफी नर्वस देखे शाहरुख ने आगे कहा कि, ’यदि लोगों को ऐसा लगता है कि जीरो मेरे लिए महत्वपूर्ण फिल्म है तो यह उनका मेरे प्रति प्रेम हो सकता है।’ अल्लाह न करें कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन करें क्योंकि फिलहाल मेरे पास कोई दूसरा काम भी नहीं है।

जीरो’ दिसंबर में क्रिसमस वीक पर रिलीज हो रही है। अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि ये हिट होती है या फिर ’रईस’, ’फैन’ ’ दिलवाले’और ’जब हैरी मेट सेजल’ जैसी फिल्मों का हिस्सा बन जाती है। इस फिल्म में शाहरुख ने बौने शख्स की भूमिका निभाई है। फिल्म के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है, इतना ही नहीं एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है।

 

About Samar Saleel

Check Also

बिना मेकअप बेबो की तस्वीर देख यूजर्स ऐसे उड़ा रहे हैं उनका मजाक

बॉलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर खान जितनी शरारती हैं उनती ज्यादा वह खूबसूरत भी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *