Salesman से हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा, चार गिरफ्तार

रायबरेली।जिले में दो दिन पूर्व मिलएरिया थाना क्षेत्र में एक मोबाइल कंपनी के सेल्समैन से हुुई लाखों रुपए की लूट का खुलासा आज पुलिस ने कर दिया है।खुलासा करने वाली पुलिस टीम में बछरावां मिलएरिया व क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम शामिल रही।पुलिस ने चार आरोपियो सहित लूट की रकम और अवैध तमंचे भी बरामद किए हैं। लूट में शामिल एक अन्य आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

एसपी Sunil kumar singh ने बताया

घटना का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने बताया कि 18 दिसम्बर को कनहट हरचंदपुर निवासी  रजनीश कुमार पुत्र विजय बहादुर से मिलएरिया थाना क्षेत्र में एक लाख तीन हजार रुपये की लूट हुई थी जिसमें बछरांवा मिलएरिया व क्राइम ब्रांच की पुलिस टीम ने मिलकर मुखबिर की सूचना पर बछरांवा थाना क्षेत्र में लालगंज रोड़ पर स्थित मईहर ढाबा के पीछे डकैती की योजना बना रहे चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया जिसमें से एक बदमाश मौके से फरार हो गया।

मिलएरिया बछरांवा व क्राइम ब्रांच की संयुक्त पुलिस टीम

गिरफ्तार आरोपियों में उमेश यादव पुत्र गंगा प्रसाद निवासी हरचंदपुर,अमित यादव पुत्र श्रीराम यादव निवासी कठवारा हरचंदपुर,शिवकांत पुत्र भारत यादव निवासी मदनटूसी बछरावां, वरुण मिश्रा पुत्र बृजकिशोर मिश्रा निवासी करदहा थाना मौरावां उन्नाव शामिल थे वहीं भानू पासी पुत्र राजबहादुर पासी निवासी कचौधा थाना मिलएरिया मौके से फरार हो गया।

अभियुक्तों के कब्जे से

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 91 हजार 120 रुपये नकद,तीन तमंचा, आठ कारतूस,आठ चाभी का गुच्छा व लूट में इस्तेमाल की गयी एक पल्सर बाइक बरामद की है।आरोपी उमेश पर नौ मुकदमें, अमित पर सात मुकदमें, शिवकांत पर चार मुकदमें, वरुण पर दो मुकदमें औऱ फरार भानू पर नौ मुकदमें अलग अलग थानों में दर्ज हैं।आरोपियों में उमेश इस गैंग का लीडर था।

About Samar Saleel

Check Also

पूर्व प्रधान की गोली मार कर हत्या

बागपत। जिले के धनौरा सिल्वरनगर गांव में बाइक सवार तीन हथियारबंद बदमाशों ने एक पूर्व ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *