Daggamar वाहनों के खिलाफ हुई सख्त कार्यवाही

फिरोजाबाद। पुलिस अधीक्षक फिरोजाबाद के निर्देशन में मानक से ज्यादा सवारी बैठाकर व वाहन से बाहर सवारी लटकाकर चलने वाले Daggamar डग्गामार वाहनों का चालान काटा गया एवं हिदायद दी गयी कि भविष्य में ऐसी पुनरावृत्ति न हो । प्रायः देखने में आ रहा है कि अत्यधिक सवारी भरकर वाहन चलाने के दौरान टायर फटने / डिसबेलैंस होंने से वाहनों के पलटने जैसी घटनाऐं घटित हो रही हैं जिससे बहुत से यात्रियों को अपनी जान भी गवानी पडी है ।

Daggamar वाहन के मालिकों द्वारा

डग्गामार Daggamar वाहन के मालिकों द्वारा थोडे से लाभ के लिये वाहनों में मानक से अधिक सवारी बैठा ली जाती हैं । यातायात प्रभारी मय पुलिस टीम द्वारा छोटा मैजिक, ऑटो,मैक्स आदि गाडियों में बाहर लगे स्टैण्ड जिस पर सवारियाँ लटकर सवारी करती हैं को गैस कटर की सहायता से काटवाया गया ।

सभी सवारियों व वाहन चालकों को बताया गया कि थोडे से लालच में आकर आप अपनी जान को खतरे में न डालें । आप अपने परिवार के एक महत्वपूर्ण सदस्य हैं । कृपया अपनी जान को जोखिम में न डालें । वाहन का इन्तजार करें और वाहन में जगह होंने पर ही नियत शीट पर बैठें । वाहन में खडे होकर/ लटक कर यात्रा न करें । यातायात प्रभारी द्वारा स्वंय सघनता से ओवरलोडिंग व डग्गेमार वाहनों की चैकिंग कराकर लगभग 150 वाहनों के बाहर लगे स्टैण्ड को काटा गया तथा चालान कर जुर्माना वसूला गया ।

मो0 फरमान

 

About Samar Saleel

Check Also

पूर्व प्रधान की गोली मार कर हत्या

बागपत। जिले के धनौरा सिल्वरनगर गांव में बाइक सवार तीन हथियारबंद बदमाशों ने एक पूर्व ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *