Breaking News

Daggamar वाहनों के खिलाफ हुई सख्त कार्यवाही

फिरोजाबाद। पुलिस अधीक्षक फिरोजाबाद के निर्देशन में मानक से ज्यादा सवारी बैठाकर व वाहन से बाहर सवारी लटकाकर चलने वाले Daggamar डग्गामार वाहनों का चालान काटा गया एवं हिदायद दी गयी कि भविष्य में ऐसी पुनरावृत्ति न हो । प्रायः देखने में आ रहा है कि अत्यधिक सवारी भरकर वाहन चलाने के दौरान टायर फटने / डिसबेलैंस होंने से वाहनों के पलटने जैसी घटनाऐं घटित हो रही हैं जिससे बहुत से यात्रियों को अपनी जान भी गवानी पडी है ।

Daggamar वाहन के मालिकों द्वारा

डग्गामार Daggamar वाहन के मालिकों द्वारा थोडे से लाभ के लिये वाहनों में मानक से अधिक सवारी बैठा ली जाती हैं । यातायात प्रभारी मय पुलिस टीम द्वारा छोटा मैजिक, ऑटो,मैक्स आदि गाडियों में बाहर लगे स्टैण्ड जिस पर सवारियाँ लटकर सवारी करती हैं को गैस कटर की सहायता से काटवाया गया ।

सभी सवारियों व वाहन चालकों को बताया गया कि थोडे से लालच में आकर आप अपनी जान को खतरे में न डालें । आप अपने परिवार के एक महत्वपूर्ण सदस्य हैं । कृपया अपनी जान को जोखिम में न डालें । वाहन का इन्तजार करें और वाहन में जगह होंने पर ही नियत शीट पर बैठें । वाहन में खडे होकर/ लटक कर यात्रा न करें । यातायात प्रभारी द्वारा स्वंय सघनता से ओवरलोडिंग व डग्गेमार वाहनों की चैकिंग कराकर लगभग 150 वाहनों के बाहर लगे स्टैण्ड को काटा गया तथा चालान कर जुर्माना वसूला गया ।

मो0 फरमान

 

About Samar Saleel

Check Also

उत्‍तर रेलवे ने स्‍क्रैप बिक्री में बनाया नया रिकॉर्ड

• वित्‍त वर्ष 2023-2024 में स्‍क्रैप की बिक्री से 603.79 करोड़ रुपए अर्जित किए नई ...