Breaking News

एली अवराम का ‘Chamma Chamma” हो रहा वायरल

नई दिल्‍ली। अभिनेत्री एली अवराम इन दिनों सुर्खियों काफी सुर्ख़ियों में हैं। उनका एक गाना ‘Chamma Chamma ‘ इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जो उर्मिला मांतोडकर का सुपरहिट गाना ‘छम्‍मा छम्‍मा’ फिर से रीक्रिएट किया गया है। बॉलीवुड में रीमिक्‍स गानों का दौर एक बार फिर से धमाल मचा रहा है।

इससे पहले रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्‍म ‘सिंबा’ में फिल्‍म ‘तेरे मेरे सपने’ का सुपरहिट सॉन्‍ग ‘आंख मारे’ रीमिक्‍स काफी वायरल हुआ और अब अरशद वारसी की फिल्‍म ‘फ्रॉड सइयां’ में ‘छम्‍मा छम्‍मा’ वायरल हो रहा है। उसे अबतक करीब 30,698,213 लोग देख चुके हैं। यह गाना 1998 में आई चर्चित फिल्‍म ‘चाइना गेट’ का है, जिसे उर्मिला मातोडकर पर फिल्माया गया था।

Elli avrram बेहद हॉट अंदाज में Chamma Chamma डांस

Tips Official द्वारा यूट्यूब पर इसी महीने 13 तारीख को अपलोड किए गए इस गाने को अब तक 30,698,213 से ज्यादा बार देखा जा चुका है। गाने में Elli avrram बेहद हॉट अंदाज में डांस करती दिख रही हैं। इस गाने में एली के साथ अरशद वारसी भी डांस करते दिख रहे हैं।

elli avrram- chamma chamma-fraud saiyaan

बताते चलें, ‘फ्रॉड सइयां’ एक कॉमेडी फिल्म है जिसे सौरभ श्रीवास्तव निर्देशित और प्रकाश झा प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में सारा लोरेन, सौरभ शुक्ला और दीपाली पंसारे भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्‍म में अरशद वारसी ने भोला प्रसाद त्रिपाठी नाम के युवक का किरदार निभाया है। यह फिल्म 18 जनवरी को रिलीज हो रही है।

टीम इंडिया के ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक के साथ

एली अवराम का नाम पिछले कुछ समय से टीम इंडिया के ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के साथ जुड़ता रहा है। हार्दिक पांड्या और एली अवराम को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है। 28 साल की एली रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ से चर्चा में आईं और फिल्म ‘मिकी वायरस’ में काम कर चुकी हैं।

About Samar Saleel

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...