Computer system की निगरानी को लेकर संजय सिंह ने भाजपा पर बोला हमला

लखनऊ। केंद्र सरकार द्वारा किसी भी कंप्यूटर सिस्टम Computer system की निगरानी का आदेश पारित किए जाने पर आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद सजंय सिंह ने राजधानी लखनऊ में प्रेसवार्ता कर केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि मोदी सरकार का यह आदेश मौलिक अधिकारों पर कुठाराघात है,इससे निजता का हनन होगा।

केंद्र सरकार Computer system को लेकर

केंद्र सरकार कंप्यूटर सिस्टम Computer system की निगरानी का आदेश को लागू करने के लिए 2009 के आईटी एक्ट की बात कर रही है लेकिन सुप्रीम कोर्ट के 24 अगस्त 2017 के उस आदेश का जिक्र नहीं कर रही है जिसमें स्पष्ट कहा गया है कि राइट टू प्राइवेसी मौलिक अधिकार है जिसका उल्लंघन नहीं किया जा सकता है । इस आदेश से मोदी जी विपक्षियों की टेपिंग कराकर हमला करा सकते हैं, लिंचिंग करा सकते हैं। यह आदेश बहुत खतरनाक है इसका आम आदमी पार्टी विरोध करती है और सदन में भी इसका विरोध किया जाएगा।

संजय सिंह ने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है आये दिन छोटी-छोटी बच्चियों के साथ बलात्कार और जिन्दा जलाकर मार दिया जा रहा है । आगरा की घटना योगी सरकार की ध्वस्त कानून व्यवस्था को दर्शाती है । गोरखपुर मेडिकल कोलेज में 60 बच्चे ऑक्सीजन की कमी से मार दिए गए, मुख्यमंत्री सरकारी स्कूलों में अभी तक स्वेटर और जूते नहीं मुहैया करा पाए है, भयंकर सर्दी में बिना स्वेटर और जूतों के नंगे पैर बच्चे स्कूल जाने को मजबूर है और योगी सरकार जन्माष्टमी और दीपावली पर लाखों दीपक जलाने का ड्रामा करते हैं, कांवरियों पर हेलिकॉप्टर से फूलों की वर्षा कराकर नौटंकी कर रही है ।

जनता का ध्यान भटकाने के लिए

शिक्षा, स्वास्थ्य, बेरोजगारी, सुरक्षा जैसे असली मुद्दों से जनता का ध्यान भटकाने के लिए नकली मुद्दों को उछाल रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी अपने गुनाहों और पापों को छुपाने के लिए धर्म का सहारा लेती है।

बुलन्दशहर की घटना पर उन्होंने स्पष्ट कहा कि भाजपा सरकार प्रदेश में चुनाव से पहले एक बड़ा दंगा कराना चाहती थी। सरकार दंगाइयों से मिली हुई थी ।

शहीद सुबोध सिंह ने अपनी शहादत देकर प्रदेश को खून-खराबे और जलने से बचाया है। प्रेस वार्ता में सांसद संजय सिंह के साथ वैभव माहेश्वरी, सभाजीत सिंह, महेंद्र प्रताप सिंह, विपिन बालियान और गौरव माहेश्वरी शामिल हुए।

 

About Samar Saleel

Check Also

हरियाणा: करनाल में 54 साल की महिला से गैंगरेप, आराेपियों की तलाश जारी

हरियाणा के करनाल में एक 54 साल की महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *