Royal challenge sports ने बोल्ड लीग सीज़न 2 को लखनऊ़ में किया होस्ट

लखनऊ। देश में क्रिकेट के फैंस अगले साल क्रिकेट के सबसे बड़े सीज़न की तैयारी में मग्न हैं, इसी दौरान Royal challenge sports रॉयल चैलेंज स्पोर्ट्स ड्रिंक बोल्ड लीग ने फैंस के लिए एक अद्वितीय प्लेटफॉर्म का निर्माण कर दूसरे सीज़न के साथ वापसी की है। इस प्लेटफॉर्म पर उन्हें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेलने का मौका मिलेगा।

फ्रेंचाईज़ी के फैंस को चुनौती देते हुए यह लीग ‘अब खेलके दिखा’ की थीम पर निर्मित है, जो उन्हें बातों से आगे बढ़कर आरसीबी को अपना सबसे अच्छा खेल दिखाने को कहती है। इस लीग में 30 से अधिक षहरों की टीमें देश की सबसे लोकप्रिय टीम – रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के साथ खेलने का मौका पाने के लिए कड़ी प्रतिस्पर्धा करेंगी। इस लीग ने इस साल फरवरी में 10 शहरों के साथ सफल शुरुआत की। अब यह 30 से अधिक शहरों में टीमों का विस्तार कर रही है, जो देश की सबसे लोकप्रिय टी20 टीम – रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के साथ खेलने का मौका पाने के लिए कड़ी प्रतिस्पर्धा करेंगी।

Royal challenge sports ड्रिंक बोल्ड लीग में

लखनऊ़ में Royal challenge sports रॉयल चैलेंज स्पोर्ट्स ड्रिंक बोल्ड लीग में पूरे उत्तर प्रदेश की टीमों ने हिस्सा लिया, हर टीम में छः खिलाड़ी थे, जिनने छः ओवर के बॉक्स क्रिकेट लीग फॉर्मेट में एक दूसरे के साथ भिड़े। कानपुर से राज्य विजेता, लैंडमार्क 11 ने लखनऊ की टीम को हो स्पोर्टिंग को एक रोमांचक फाइनल में हराया।

टूर्नामेंट में कुल 10 रोमांचित मैच हुए। विजेता टीम अब ग्रांड फाईनल में आरसीबी टीम के खिलाफ खेलने का अवसर पाने के लिए अगले चरण में खेलेगी।इस रोमांचक दिन नॉकआउट के बाद म्यूज़िकल मैस्ट्रो अमित त्रिवेदी द्वारा कंसर्ट का आयोजन हुआ, जिन्होंने इक नयन तरसे, मनमर्जियाँ, उड़ता पंजाब, मांझा जैसी हिट्स पर परफॉर्म करते हुए  झूमने पर मजबूर कर दिया।
अब यह लीग 28 दिसंबर, 2018 को जयपुर में आयोजित होगी, जहां स्थानीय युवा अपनी जीत के लिए संघर्श करेंगे। इस संध्या को बादशाह की जबरदस्त परफॉर्मेंस होगी।

 

About Samar Saleel

Check Also

वेस्टइंडीज के आठ विकेट झटक कर इशांत शर्मा ने टीम इंडिया को जीताया टेस्ट मैच

बल्ले से उपयोगी पारी खेलने के बाद तेज गेंदबाज इशांत शर्मा (42 रन पर 5 विकेट) ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *