देश में लगातार बढ़ रहा आक्रोश : Sonu Nigam

पाकिस्तानी संगीतकारों और ‘मी टू’ जैसे अभियानों पर अपनी टिप्पणियों को लेकर पिछले दिनों चर्चा में रहे गायक सोनू निगम Sonu Nigam का कहना है कि वह देश में बढ़ रहे रोष से चिंतित हैं और चाहते हैं कि लोग मुस्कुराएं और धैर्य बनाए रखें। सोनू निगम ने एक मीडिया सम्मेलन में अनु मलिक का समर्थन किया था। निगम ने कहा था कि जो सम्माननीय महिला ट्विटर पर ऊटपटांग बातें कर रही हैं, वह एक ऐसे व्यक्ति की पत्नी हैं जिन्हें मैं बेहद करीब मानता हूं। हालांकि वह इस संबंध को भूल चुकी हैं। मैं शिष्टाचार बनाए रखना चाहूंगा। इस पर गायिका सोना महापात्रा ने मलिक को ‘लगातार उत्पीड़न’ करने वाला व्यक्ति बताया था।

मुस्कुराने और संयम रखने की जरूरत – Sonu Nigam

सोनू निगम ने सफाई देते हुए कहा कि मैं देश के आक्रोश को लेकर काफी चिंतित हूं,शिष्टाचार की आवश्यकता है। जिस तरह की भाषा का उपयोग लोग करते हैं वह आश्चर्यजनक है। जैसी भाषा का इस्तेमाल सोना ने किया उसमें बहुत द्वेष था। मैंने अपने हर बयान में मर्यादा बनाए रखी। हमें मुस्कुराने और संयम रखने की जरूरत है।

इस बारे में सोनू ने कहा कि जब मुझे कुछ कहना होगा तो मैं वह कहूंगा जिस पर मुझे विश्वास है। मैं सच कहूंगा “आंख के बदले आंख”,यह मेरा चीजों से निपटने का तरीका नहीं है। इससे केवल मॉब लिंचिंग,रोड रेज जैसी घटनाएं ही होती हैं।

गौरतलब हो कि सोनू ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि वह पाकिस्तान से होते तो उन्हें भारत में काम करने के अधिक अवसर मिलते। हालांकि बाद में इस बयान पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा था कि यह बयान उन्होंने संगीत जगत में मौजूदा रॉयल्टी के संदर्भ में दिया था।

About Samar Saleel

Check Also

बिना मेकअप बेबो की तस्वीर देख यूजर्स ऐसे उड़ा रहे हैं उनका मजाक

बॉलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर खान जितनी शरारती हैं उनती ज्यादा वह खूबसूरत भी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *