रायबरेली महोत्सव : 29 दिसम्बर को होगा कवि सम्मेलन

रायबरेली।राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान में चल रहे रायबरेली महोत्सव में दर्शकों ने खूब आनंद उठाया हेप्पी क्रिसमस डे के दिन सेंटा ने लोगों को टॉफी वितरित की तो हम तो ऐसे ही हैं नाटक का मंचन कर मुंबई के कलाकारों ने लोगों को खुश कर दिया। नाटक के डायरेक्टर कुमार गौरव ने बताया कि उनका बचपन रायबरेली की गलियों में ही बीता है और यहां के आशीर्वाद के चलते ही आज इटावा सफारी जैसे फिल्म में मुझे काम करने का मौका मिला।

रायबरेली के लिए ऐतिहासिक है रायबरेली महोत्सव

रायबरेली महोत्सव का आयोजन भी रायबरेली के लिए ऐतिहासिक है और आज इस मंच पर हमें अपनी नाटक प्रस्तुति देकर गौरव की अनुभूति हुई। इसी माटी के लाल कितना प्यार मिला सम्मान मिला जिसका मैं कभी भी कर्ज नहीं उतार सकता। रायबरेली महोत्सव समिति का मैं आभारी हूं कि उन्होंने मुझे मौका दिया।इससे पूर्व लखनऊ से आए कलाकारों ने मंचन किया जिसमें नृत्य गीत के साथ-साथ नाटक प्रस्तुति अभी हुई सूरसागर ग्रुप में जहां अपनी परिस्थितियों से लोगों को रिझाया तो वंही राम सजीवन शर्मा की कटपुतली नाटक में लोगों को गुद-गुदाया। जादूगर अजय ने भी अपनी प्रस्तुतियों से लोगो का  मन मोहा।

महोत्सव के संयोजक vijay yadav ने बताया

संयोजक विजय यादव ने बताया कि यह महोत्सव रायबरेली के जनमानस के सहयोग से लगाया जा रहा है और सभी के सहयोग से या नित नए आयाम स्थापित कर रहा है सभी जनता से अपील है कि वे महोत्सव में प्रतिदिन हो रहे सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आनंद उठाएं और देश के कोने-कोने से आए लोगों के स्टालो पर जाकर अपने जरुरत के सामान की खरीदारी करें। आगामी 29 दिसंबर को हो रहे अखिल भारतीय कवि सम्मेलन एवं मुशायरे में सभी आमंत्रित हैं।यहां पर प्रवेश शुल्क पूरी तरह से नि:शुल्क है।

About Samar Saleel

Check Also

पूर्व प्रधान की गोली मार कर हत्या

बागपत। जिले के धनौरा सिल्वरनगर गांव में बाइक सवार तीन हथियारबंद बदमाशों ने एक पूर्व ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *