Roof ढहने से दो की मौत

रायबरेली। छत Roof गिरने से उसमे दबकर मासूम पोती की मौत के बाद घायल दादा ने भी दम तोड़ दिया है उनका जिला अस्पताल मे इलाज चल रहा था।

Roof गिरने का यह हादसा

छत Roof गिरने का यह हादसा मंगलवार की शाम ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के इटौरा बुजुर्ग गाँव मे हुआ था गाँव के पास ब्रह्मचारी बाबा मंदिर के पास मंगलवार को मेला था इस मेले मे गाँव के राज बहादुर (70) पुत्र स्व. देव नारायण अपनी पोती सृष्टि (10) पुत्री रुद्र पाल के साथ गए थे देर शाम को वह वापस आए और अपने घर के बरामदे मे बैठकर पोती के साथ मूँगफली खा रहे थे इसी बीच अचानक उनके पक्के मकान की छत ढह गयी ।

जिसमे दादा पोती दोनों दब गए। छत ढहते ही आसपास के लोगो ने शोर किया तो पूरा गाँव एकत्र हो गया ग्रामीणो ने मिलकर मलवा हटाया और उसमे दबे मासूम और वृद्ध को बाहर निकाला दोनों को सीएचसी जगतपुर ले जाया गया जहां डाक्टरों ने मासूम सृष्टि को मृत घोषित कर दिया जबकि वृद्ध की हालत काफी नाजुक थी उसे प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया जिला अस्पताल मे वृद्ध का इलाज चल रहा था ।

इलाज के दौरान बुधवार की सुबह वृद्ध राज बहादुर ने भी दम तोड़ दिया।एक ही परिवार मे दो मौतों से गाँव मे कोहराम मच गया है मासूम सृष्टि अपने एक भाई और दो बहनो मे सबसे छोटी थी उसकी माँ सुरेखा का बहुत बुरा हाल है गाँव मे उनके घर पर भारी भीड़ जमा है द्य तहसीलदार शलिनी सिंह भी मौके पर पहुंची और दैवीय आपदा के तहत पीड़ित परिवार को सहायता दिलाने का आश्वासन दिया है।

 

About Samar Saleel

Check Also

पूर्व प्रधान की गोली मार कर हत्या

बागपत। जिले के धनौरा सिल्वरनगर गांव में बाइक सवार तीन हथियारबंद बदमाशों ने एक पूर्व ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *