MLA मनोज पांडेय ने सीसी सड़कों का किया लोकार्पण

रायबरेली।ऊँचाहार विधायक व पूर्व कैबिनेट मंत्री डॉ मनोज कुमार पाण्डेय ने डलमऊ ब्लाक के इलियानी, सन्तपुर, जुरावन सिंह का पुरवा, कोटिया तिराहा, पूरे मठावन सिंह का पुरवा, भरसना आदि गावों में सभायें की।वहीं विधायक निधि से निर्मित सी0सी0 सड़को का लोकार्पण भी किया।भरसना में आयोजित सभा में पूर्व मंत्री ने कहा कि उन्हे खुशी है कि आज भरसना गांव को सी0सी0 मार्ग से जोड़ने का सौभाग्य उन्हे प्राप्त हुआ।

2012 में 80 प्रतिशत सड़के चलने लायक नही थी

श्री पाण्डेय ने कहा जहां 2012 में ऊँचाहार की 80 प्रतिशत सड़के चलने लायक नही थी आज उन्हे खुशी है कि सबसे ज्यादा सड़को का नवनिर्माण हुआ और बड़ी संख्या में गांव के रहने वाले लोग पक्के सम्पर्क मार्ग से जुड़ सकें। श्री पाण्डेय ने कहा कि जिस प्रदेश का किसान खुशहाल नहीं रहता वह प्रदेश कभी भी तरक्की नही कर पाता किसान आज एक भारी संकट से गुजर रहा है।

सरकार गरीब और किसानो के मुददे से विमुख है

एक तरफ डी0ए0पी0 व यूरिया के बढे़ हुये रेट बिजली की बढ़ी हुई दरे तो दूसरी तरफ खेतो में छुट्टा जानवरो का कहर आज किसानो की कमर तोड़ दे रहा है। सरकार गरीब और किसानो के मुददे से विमुख है।
सभा को प्रमुख रूप से पूर्व बालक प्रमुख शिवेन्द्र यादव, प्रधान शिवकण्ठ गुप्ता, प्रधान अन्शू तिवारी, प्रधान विनय मिश्रा, प्रधान राम सनेही यादव, प्रधान देवतादीन पासी, प्रधान नरेन्द्र बहादुर सिंह, प्रधान अवधेश यादव आदि ने संबोधित किया।
रत्नेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

हरियाणा: करनाल में 54 साल की महिला से गैंगरेप, आराेपियों की तलाश जारी

हरियाणा के करनाल में एक 54 साल की महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *