Breaking News

2020 में एक नए रूप के साथ लॉन्च होगी होंडा अमेज़, देखेंने को मिलेंगे यह नए फीचर्स

जयपुर। मंदी के दौर में सभी निर्माता इस बात से परेशान है कि उनकी सेल्स लगातार गिरती जा रही हैं। अपनी गिरती सेल्स को संभालने के लिए सभी वाहन निर्माता कई उपायों की तरफ देख रहे है। इसी को लेकर कई निर्माता एक के बाद एक गाडीयों के अपग्रेड वर्जन लांच करे जा रहे है ताकी उनकी डिमांड बनी रहे।

2020 होंडा अमेज़ को मौजूदा मॉडल की तुलना में शानदार दिखने के लिए नई रोमांचक विशेषताओं के साथ एक नया रूप दिया गया है। नया होंडा अमेज़ वेरिएंट, ऐस एक प्रीमियम वाहन है जिसने क्रैश टेस्ट में अच्छा प्रदर्शन किया है। ऐस वेरिएंट की शुरुआत के अलावा, 2020 होंडा अमेज़ में कई फेरबदल किए गए है। ये अतिरिक्त फेरबदल सुनिश्चित करेंगे कि 2020 होंडा अमेज़ एक स्टाइलिश और कॉम्पैक्ट सेडान बनी रखेगी ।

आपको बता दें नई Honda Amaze की कीमत 5.93 लाख रुपये से 9.79 लाख रुपये तक रहने की संभावना है। हालांकि, बीएसवीआई मानदंडों को पूरा करने के लिए इंजन में संशोधन के कारण 2020 होंडा अमेज़ की कीमत अधिक भी हो सकती है। Honda Amaze VX सीरीज़ में CVT वैरिएंट की भी उम्मीद की जा सकती है।

2020 होंडा अमेज़ लॉन्च की तारीख फरवरी 2020 में हो सकती है। यह वाहन डीजल और पेट्रोल दोनों विकल्पों में बीएसवीआई-अनुरूप इंजन के साथ आएगा। मारुति सुजुकी डिजायर को टक्कर देने के लिए वैरिएंट के ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन सिस्टम के साथ आने की उम्मीद की जा रही है। सीवीटी वेरिएंट 2020 होंडा अमेज़ की समग्र ईंधन दक्षता में सुधार कर सकता है। मारुति सुजुकी डिजायर के विपरीत, 2020 होंडा अमेज़ का शीर्ष विकल्प एएमटी के साथ आएगा।

गौरतलब है कि 2020 होंडा अमेज ने क्रैश टेस्ट में बेहतर प्रदर्शन किया है, और 64 किमी प्रति घंटे की गति से क्रैश टेस्ट में एडल्ट ऑक्यूपेंट प्रोटेक्शन श्रेणी में 4-स्टार रेटिंग हासिल की है अन्य विशेषताओं में पार्किंग सेंसर और एक रिवर्स कैमरा शामिल हैं। चूंकि मौजूदा डिज़ाइन मात्र एक ही वर्ष पुराना है इसलिए ज्यादा परिवर्तन नहीं किए गए हैं। ये सारे फिचर्स को वैल्यु फॉर मनी व्हकल बनाते हैं।

About News Room lko

Check Also

चार दिन की गिरावट के बाद बाजार ने की वापसी; सेंसेक्स 599 अंक चढ़ा, निफ्टी 22100 के पार

घरेलू शेयर बाजार में चार दिनों की गिरावट के बाद हफ्ते के आखिरी कारोबारी हरियाली ...