Breaking News

Kapil Show: एक दिन के लिए पीएम बना तो इंडस्ट्री में इंटरव्यू बंद करवा दूंगा- प्रभास

बाहुबली स्टार प्रभास कपिल शर्मा के शो में फिल्म साहो का प्रमोशन करने पहुंचे। इस दौरान जब कपिल ने उनसे पूछा कि आपको एक दिन के लिए पीएम बना दिया जाए तो आप क्या करेंगे। तब प्रभास ने जवाब दिया कि वे इंडस्ट्री के लिए इंटरव्यू बंद करवा देंगे। साहो 30 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

रिलीज से एक दिन पहले सोते हैं प्रभास-

शो के दौरान कपिल ने पूछा कि प्रभास अपनी फिल्म की रिलीज से एक दिन पहले सोना पसंद करते हैं। तो इसकी पुष्टि करते हुए, प्रभास ने कहा- हां, मैं सोने की बहुत कोशिश करता हूं लेकिन तनाव के कारण मैं अच्छी तरह से नहीं सो पाता। अफवाह लगभग सही है।

नील और श्रद्धा भी थे साथ-

द कपिल शर्मा शो के दौरान साहो का प्रमोशन करने नील नितिन मुकेश और श्रद्धा कपूर भी पहुंचे। कपिल ने श्रद्धा से भी कई मजेदार बातें पूछीं। कपिल बोले कि सुना है कि हर फिल्म की रिलीज से पहले आपका पेट खराब हो जाता है, तो श्रद्धा ने इस बात को स्वीकार कर लिया।

नींद में भी तेलुगु बोलती थीं श्रद्धा-

श्रद्धा ने शो के दौरान तेलुगु सीखने के अपने संघर्ष के बारे में बताया। साहो का हिस्सा बनने के बाद, श्रद्धा ने अपनी नींद में भी तेलुगु में बात करना शुरू कर दिया था। उन्होंने बताया कि- हां, मैं अपने तेलुगु कम्युनिकेशन को हिंदी की तरह फ्लूएंट बनाना चाहती थी। तेलुगु को सीखना मुश्किल था लेकिन यह मजेदार था।

About Samar Saleel

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...