Breaking News

प्रदेश को गडढामुक्त बनाने के लिए रालोद ने चलाया ‘सेल्फी विद गडढा’ कार्यक्रम

लखनऊ। युवा राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय प्रवक्ता रोहित अग्रवाल ने बताया कि राष्ट्रीय लोकदल द्वारा चलाये जा रहे कार्यक्रम ‘सेल्फी विद गडढा’ के अन्तर्गत प्रदेशभर से खराब रोडों की तस्वीरे निरंतर आ रही हैं। इस कार्यक्रम के अन्तर्गत राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मा0 जयंत चैधरी जी द्वारा अपील की गयी थी कि प्रदेश भर की खराब रोडों की तस्वीर भेजी क्योंकि प्रदेशभर की खराब रोडो की वजह से निरंतर एक्सीडेंट की घटनाएं बढ रही हैं और आम जनमानस को समस्या हो रही है। वहीं सरकार दावा कर रही है प्रदेश को गडढामुक्त किया जा चुका है।

इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए मा0 जयंत चैधरी विगत कुछ माह पहले लखनऊ आये थे। उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से कहा था कि प्रदेश की जनता की समस्या को तस्वीरों के माध्यम से सरकार तक पहुंचाने का कार्य करें जिसके लिए उन्होंने ट्वीटर हैण्डल ‘swgaddha’ की शुरूआत की थी। इसके माध्यम से पता चला था कि प्रदेश भर की प्रमुख रोडों पर गडढों की बडी समस्या हैं इसके बावजूद सरकार आजतक सिर्फ कागजी कार्यवाही में गडढों तक भर्ती रही और सरकार का ध्यान इस समस्या पर नहीं है।

वहीं रोहित अग्रवाल ने कहा कि 1 सितम्बर से सरकार ने नया मोटर व्हीकल बनाकर आम जनमानस से लूट की शुरूआत कर दी है और विभिन्न चौराहों पर पुलिस द्वारा निरंतर जनता को परेशान किया जा रहा है और छोटी- छोटी गलती पर भारी जुर्माना लगाया जा रहा है जिससे जनता में आक्रोश है।

About Samar Saleel

Check Also

माफिया को PDA ने नोटिस जारी कर कहा- बंगले का अवैध निर्माण ध्वस्त कराकर करें सूचित

 प्रयागराज:  पीडीए की भी अजब-गजब कार्यशैली हैरान कर देने वाली है। इस बार एक वर्ष ...