Breaking News

जिले में एक साथ मिले दर्जन भर कोरोना पोजटिव, हड़कम्प

सुल्तानपुर। जिले में बुधवार देर रात दर्जन भर कोरोना पाजिटिव केस मिलने के बाद अफरा-तफरी मच गई है। अब यहां कोरोना के 38 एक्टिव केस मौजूद हैं जबकि कुल केसों की संख्या 41 हो गई है। इन सभी दर्जन भर लोग प्रवासी लोगों की सूची में शामिल हैं। प्रशासन के मुताबिक सभी का सैंपल 16,17 और 18 मई को लेकर जांच में भेजा गया था। अब रिपोर्ट आने के बाद सभी को केएनआईटी में इलाज के लिए शिफ्ट किया गया है।


कोरोना पाजिटिव केस मिलने के बाद डीएम सी. इंदुमति ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार को एसजीपीजीआई से कुल 97 सैंपल की रिपोर्टें आई हैं, इनमे 12 केस पाजिटिव पाए गए हैं। प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार दर्जन भर पाजिटिव मरीजो में एक व्यक्ति पड़ोसी जिले अमेठी के पूरे राजा सदान का निवासी है। जबकि जिले के कुड़वार थाना क्षेत्र के महाराजगंज, भंडरा, सरकौड़ा भाला बक्श का पुरवा के अलावा भदैया के पूरे नाथू और पाल्हनपुर के व्यक्ति शामिल हैं।


उन्होंने बताया कि इसके अतिरिक्त जयसिंहपुर के सदरपुर में दो केस, जयसिंहपुर के फतेहपुर संगत में एक केस मिला है। वही देहली बाजार के परवर कालो में एक, धनपतगंज के पटना मणिपुर में एक केस और दूबेपुर के डाली का पुरवा पल्हीपुर में एक केस मिला है। प्रशासन ने इन सभी स्थानो को कंटेंमेंट जोन घोषित कर सील कराने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। इसके अतिरिक्त डोर टू डोर जांच और क्षेत्र को सैनिटाइज करवाने की तैयारी भी शूरू हो गई है।

रिपोर्ट-संतोष पांडेय

About Samar Saleel

Check Also

माफिया मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत, कई जिलों में बढ़ाई गई सुरक्षा, प्रदेश में धारा 144 लागू

लखनऊ। जेल में बंद सजायाफ्ता बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी का दिल का दौरा पड़ने ...