Breaking News

हुई थी नयी-नयी शादी, पति ने कर दी पत्नी की हत्या, जाने क्या हैं मामला…

आजकल अपराध के मामले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह महाराष्ट्र के पालघर जिले का है। जी दरअसल यहाँ बीते महीने ही एक युवक ने शादी की और अब उसने अपनी पत्नी को मार डाला है। जी हाँ, इस मामले में एक 24 साल के शख्स ने कथित रूप से किसी घरेलू विवाद पर अपनी नवविवाहित पत्नी को जान से मार दिया है। पुलिस ने आज यानी सोमवार को इस बारे में जानकारी शेयर की है।

तुलिंज थाने के सहायक पुलिस निरीक्षक शाहूराज रानावरे ने इस घटना के बारे में बताते हुए कहा कि, यह घटना वसई इलाके में बीते रविवार को घटी है। इस मामले में आरोपी और 28 साल की महिला ने 7 दिसंबर, 2020 को शादी की थी।

शादी के बाद शुरू में तो सब कुछ अच्छा था लेकिन बाद में दोनों के बीच झगड़े होने लगे। वहीं बीते रविवार को किसी बात पर बहुट बड़ा विवाद हुआ और इस विवाद के होने के बाद आरोपी ने कथित तौर पर नाइलॉन की रस्सी से गला घोंटकर अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतार डाला। बताया जा रहा है आरोपी युवक एक निजी कंपनी में काम करता है।

इस मामले के बारे में अधिकारी ने कहा कि, ‘महिला के भाई की शिकायत पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।’ इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा है कि ‘आरोपी को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है लेकिन इस मामले की जांच तेजी से की जा रही है।’

About Aditya Jaiswal

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...