Breaking News

यहां थाने में पहुंची अजब शिकायत, कहा-टेलर ने मेरा कच्छा छोटा सिल दिया, करें कार्रवाई

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के हबीबगंज थाने में शुक्रवार 17 जुलाई को एक अजीब केस पहुंचा. एक शख्स ने टेलर से हाल ही में अपना कच्छा सिलवाया., लेकिन टेलर ने उसका कच्छा नाप से छोटा सिल दिया. इसके साथ ही बड़ा करने से इंकार कर दिया. युवक को यह इतना नागवार गुजरा कि वे सीधे हबीबगंज पुलिस थाने शिकायत लेकर पहुंच गया.

उसने इसकी थाने में लिखित शिकायत की, इसके बाद पुलिस भी पशोपेश में पड़ गई कि इस पर किस धारा के तहत क्या कार्रवाई करें. टीआई तक बात पहुंची तो उन्होंने युवक को यह कहकर रवाना कर दिया कि इस मामले को कोर्ट में ले जाओ.

प्राप्त जानकारी के अनुसार भीमनगर निवासी कृष्णकांत दुबे ने शुक्रवार को हबीबगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई है. उसने अपनी शिकायत में बताया कि पांच नंबर मार्केट में चक्कीवाले के बगल में एक टेलर की दुकान है. उसको मैंने 2 मीटर कपड़ा कच्छा बनाने के लिए दिया था. इसके बावजूद टेलर ने कच्छा छोटा सिल दिया.

जब टेलर से कहा कि इसे बढ़ा दो तो उसने कच्छा बड़ा करने से इंकार कर दिया. उसने पुलिस को दिए आवेदन में मांग की कि उसकी शिकायत स्वीकार करें और टेलर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करें. यह आवेदन आने के बाद पुलिसकर्मियों ने पहले तो उसे रवाना करने का प्रयास किया, लेकिन वह थाने में डटा रहा कि मामला दर्ज करें, लेकिन मौजूद स्टाफ को यह समझ नहीं आ रहा था कि इस तरह के केस में वे क्या कार्रवाई करें, क्योंकि अभी तक इस तरह का कोई केस थाने में नहीं आया था.

जब वहां टीआई पहुंचे तो पुलिसकर्मियों ने मामले की जानकारी उन्हें दी. टीआई ने उसे अपने पास बुलाकर पूरा मामला सुना. हबीबगंज थाना प्रभारी राकेश श्रीवास्तव ने बताया कि उन्होंने कच्छा छोटा सिलने की शिकायत करने वाले को कोर्ट जाने की सलाह दी है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

अनूठा है सीएमएस का बाल फिल्मोत्सव, छात्रों-शिक्षकों व अभिभावकों की आम राय

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल कानपुर रोड ऑडिटोरियम में चल रहे अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में 91 ...