Breaking News

महिला बनकर दोस्ती करने के बाद कर दी सत्येंद्र की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

फ़िरोजाबाद। जिले के नगला खंगर इलाके में दो अगस्त को एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। लेकिन इसका जो खुलासा हुआ है वह काफी चौकाने वाला है। दरअसल में हत्या किसी और की होनी थी लेकिन गलती से गोली किसी और को लग गयी।

युवती की आवाज में युवक को फंसाया

घटना नगला खंगर इलाके के गांव नगला मान सिंह की है। दो अगस्त को सत्येंद्र नामक एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब धोनयी गांव निवासी प्रदीप अपने साथी सत्येंद्र के साथ किसी से मिलने जा रहा रहा था, तभी किसी ने फायरिंग कर दी और गोली लगने से सत्येंद्र की मौत हो गयी। इस मामले में सत्येंद्र के परिजन प्रदीप पर हत्या का आरोप लगा रहे थे।

पुलिस ने जब प्रदीप से पूछताछ की तो कहानी और भी ज्यादा चौकाने वाली निकली। प्रदीप ने पुलिस को बताया कि वह ज्योति शर्मा नामक किसी युवती के बुलावे पर अपने साथी सत्येंद्र के साथ वहां जा रहा था, लेकिन रास्ते में किसी ने फायरिंग कर दी। पुलिस ने अपनी तफ्तीश को आगे बढ़ाते हुए कथित महिला ज्योति का नंबर ट्रेस किया तो वह किसी राधवेंद्र नामक युवक का निकला।

पुलिस ने राधवेंद्र को गिरफ्तार कर जब पूछताछ की तो उसने बताया कि कुछ समय पहले प्रदीप ने उसके परिजन को बेइज्जत किया था। उसी के फलस्वरूप वह उससे रंजिश मानता था और उसने अपने साथी अनिल के साथ प्रदीप की हत्या की प्लानिंग की थी। तय योजना के मुताबिक उसने वॉइस चेंजर एप के जरिये अपनी आवाज को ज्योति की आवाज बताकर उससे बात करना शुरू कर दिया और उसे प्रेमजाल में फंसाकर गांव बुलाया था। हत्या तो प्रदीप की होनी थी, लेकिन गोली सत्येंद्र को लग गयी। प्रदीप झारखंड में काम करता था जो रक्षा बंधन के मौके पर गांव आया हुआ था। पुलिस ने राघवेंद्र और अनिल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है दोनों से असलाह भी बरामद हुए है।

रिपोर्ट-अरविंद शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

कांग्रेस रायबरेली और अमेठी सीट पर अब भी मौन, बैठक में नहीं हुई चर्चा, लग रही हैं कई तरह की अटकलें

लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। पहले चरण की नामांकन प्रक्रिया भी पूरी हो ...