Breaking News

अमेज़न प्राइम वीडियो और एक्‍सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट अमेज़न ओरिजिनल सीरीज ‘इनसाइड एज’ के नये सीजन के साथ लौटा

भारत की पहली अमेज़न ओरिजिनल सीरीज इनसाइड एज के सीजन 1 को ‘बेस्ट ड्रामा सीरीज’ कैटेगरी में प्रतिष्ठित 2018 इंटरनेशनल एम्मी अवार्ड्स के लिये नॉमिनेट किया गया था।

एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेन्ट द्वारा निर्मित और करण अंशुमन द्वारा रचित दूसरे सीजन में आमिर बशीर और सपना पब्बी हैं, साथ ही सीजन 1 के कुछ कलाकार भी जैसे विवेक ओबेरॉय, ऋचा चड्ढा, अंगद बेदी, सयानी गुप्ता, तनुज वीरवानी, सिद्धांत चतुर्वेदी और अमित सियाल इसमें नजर आयेंगे।इनसाइड एज के सीजन 2 (Inside Edge2) में पावर प्ले लीग की काली सच्चाइयाँ हैं।

अमेज़न ओरिजिनल सीरीज इनसाइड एज के सीजन 1 को भारी सफलता मिली थी और वह इंटरनेशनल एम्मी के लिये नॉमिनेट भी हुआ था, इससे गदगद अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज बहुप्रतीक्षित सीजन 2 के लॉन्च की घोषणा की है। एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेन्ट द्वारा निर्मित इस पहली भारतीय अमेज़न ओरिजिनल सीरीज ने मुंबई मैवरिक्स की कहानी से दर्शकों का दिल जीता था, जो टी20 क्रिकेट फ्रैंचाइज है और पावर प्ले लीग (पीपीएल) में खेलता है। करण अंशुमन द्वारा रचित नया सीजन पहले सीजन के फिनाले के बाद का घटनाक्रम बताता है; अर्थात् पावर प्ले लीग (पीपीएल) के आखिरी सीजन के छह माह बाद, पीपीएल का यह सीजन दर्शकों को झकझोर देगा, इसमें खेल, नाटक, षड्यंत्र और चकाचौंध का दमदार मिश्रण है। 200 देशों और क्षेत्रों के प्राइम मेम्बर 6 दिसंबर, 2019 से अमेज़न ओरिजिनल सीरीज ‘इनसाइड एज’ सीजन 2 के सभी 10 एपिसोड देख सकते हैं।

निदेशक एवं प्रमुख, कंटेन्ट, अमेज़न प्राइम वीडियो इंडिया विजय सुब्रमण्यिम ने कहा, ‘‘यह भारत की पहली अमेज़न ओरिजिनल सीरीज है और एम्मी नॉमिनेटेड इनसाइड एज के दूसरे सीजन की प्रस्तुति हमारे लिये यादगार उपलब्धि है। हमने कई प्रोजेक्ट्स के लिये गठबंधन किये हैं और दर्शकों के पसंदीदा कार्यक्रम दिये हैं, हम विश्वास से कह सकते हैं कि एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेन्ट के साथ हमारा गठजोड़ पहले से कहीं मजबूत है। इनसाइड एज सीजन 1 को दर्शकों ने खूब सराहा था और हमें विश्वास है कि सीजन 2 उससे भी बड़ा होगा। ‘खेल के पीछे का खेल’ देखने के लिये तैयार हो जाइये!’’

एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेन्ट के रितेश सिधवानी ने कहा, ‘‘इनसाइड एज का नया सीजन दर्शकों को साजिश और नाटक की ज्यादा पेचीदा यात्रा पर ले जाएगा। अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ हमारे गठजोड़ ने दर्शकों को इंटरनेशनल एम्मी नॉमिनेटेड इनसाइड एज, सुपरहिट ‘मिर्जापुर’ और खूब कमाई करने वाला तथा समीक्षकों द्वारा सराहा गया ‘मेड इन हैवेन’ दिया है। इनसाइड एज सीजन 2 में साहसिक घटनाओं की भरमार है, इसका कथानक मुग्ध करने वाला है और इसकी कहानी के मोड़ आपकी धड़कन बढ़ा सकते हैं। हमें विश्वास है कि दुनियाभर के दर्शक दूसरे सीजन का खूब आनंद उठाएंगे।’’

पीपीएल के अगले एडिशन में चंचल वायु राघवन मुंबई मैवरिक्स का नेतृत्व करते हैं, जिसका सामना अपने सबसे बड़े दुश्मन हरियाणा हरिकैन्स से होना है। इसका जिसका नेतृत्व नये तेवर वाले अरविंद वशिष्ट कर रहे हैं। लेकिन इन टीमों को उन बड़ी साजिशों का सामना भी करना है, जो क्रिकेट की दुनिया को हिलाने के लिये काफी हैं। खेल में ऊपर की पंक्ति वाले जरीना मलिक और भाई साहब का ताल-मेल ठीक हो जाता है, लेकिन पर्दे के पीछे छुपे लोग उस खेल को ही खत्म करने पर तुले हैं, जिस पर उन्हें कब्जा चाहिये। सीजन 2 में आमिर बशीर, सपना पब्बी और मकरंद देशपांडे समेत सीजन 1 के कलाकार जैसे विवेक ओबेरॉय, ऋचा चड्ढा, अंगद बेदी, तनुज वीरवानी, सिद्धांत चतुर्वेदी, अमित सियाल और सयानी गुप्ता।

About Samar Saleel

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...