Breaking News

एसजेएस स्कूल में शिक्षक पढ़ाते हैं या जानवर! 

लालगंज/रायबरेली। बृजेंद्र नगर स्थित एसजेएस पब्लिक स्कूल में पढ़ाने वाले शिक्षक मनुष्य हैं या जानवर? यह सवाल रायबरेली जिले के आम जनमानस में उस समय कौंध गया, जब एक अबोध छात्र को एक शिक्षक ने बुरी तरह पीट दिया। आश्चर्य की बात तो यह है कि प्रशासन इस विद्यालय के खिलाफ कोई कार्यवाही करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा है। विद्यालय के कर्मचारी यशबहादुर खुले आम कहते फिर रहे हैं कि लोग चाहे जितनी खिलाफत करेें, प्रशासन में एसजेएस पब्लिक स्कूल के खिलाफ आंख उठाने की हिम्मत नहीं है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार त्रिवेदी पुर का रहने वाला छात्र रमन पुत्र नंद कुमार विद्यालय में कक्षा 2 का छात्र है बीते दिनों उसको होमवर्क न करके ले जाने के चलते अध्यापिका द्वारा बुरी तरह पीटा गया इस पर जब परिवारी जन विद्यालय प्रबंधन के पास शिकायत लेकर पहुंचे मामले को लीपापोती कर निपटा दिया गया ।

हद तो तब हो गई जब अभिभावकों के जाने के बाद छात्र के साथ उक्त घटना को दोबारा शिक्षिका द्वारा दोहराया गया जिससे छात्र के पिता व अन्य अभिभावकों में शिक्षिका के प्रति आक्रोश व्याप्त है क्या शिक्षिका को बच्चों को पीटने का अधिकार है या विद्यालय प्रबंधन की मनमानी से लगातार बच्चों को पीटा जा रहा है आखिर इसका जिम्मेदार कौन?? इसके पहले भी उक्त विद्यालय में ऐसे ही मामले सामने आए हैं सूत्रों की मानें तो ऊंची पहुंच और रसूख रखने वालों का कोई कुछ नहीं कर सकता! अब देखना यह है क्या उक्त शिक्षिका और विद्यालय के बंधन पर कोई कार्यवाही होती है या नही?

About Samar Saleel

Check Also

मतदाताओं का बड़े दलों पर भरोसा कायम, इस बार साफ नहीं मिजाज, अब तक ये रहा है इतिहास

सीतापुर: संसदीय सीट सीतापुर के मतदाताओं ने आजादी के बाद से अब तक बड़े दलों ...