Breaking News

Bday Special: एक रोटी के लिए जागरण में गाती थी नेहा कक्कड़, अब एक गाने के लिए लेती हैं करोड़ो रूपए फीस

बॉलिवुड सिंगर और सिंगिंग रिऐलिटी शो की जज नेहा कक्कड़ गुरुवार (06 June) को अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। कभी जागरण में गाने वाली नेहा ने आज बॉलिवुड की टॉप सिंगर्स में से एक हैं।

नेहा कक्कड़ साल 2005 में इंडियन आइडल से एलिमिनेट होने से लेकर उसी शो को जज करने तक, उनकी जर्नी काफी खास है. नेहा कक्कड़ ने ‘इंडियन आइडल सीजन 2’ के लिए ऑडिशन दिया. उस वक्त वह 11वीं क्लास की स्टूडेंट थीं. उस वक्त वह जागरण में गाती थीं और जागरण सर्कल में काफी पॉपुलर थी लेकिन वह बॉलीवुड की बड़ी सिंगर बनना चाहती थीं.

एक रिऐलिटी शो में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुईं नेहा आज एक रिऐलिटी शो को जज करती हैं। नेहा ने अपनी लाइफ में काफी उतार- चढ़ाव देखा है लेकिन बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से हुए ब्रेकअप के बाद वह टूट गई थीं।

नेहा कक्कड़ ने एक शो की वीडियो बाइट में कहा था,”मैं इंडियन आइडल बनना चाहती थी क्योंकि जिस तरह से अभिजीत सावंत के पीछ दुनिया पागल है, मैं भी उसी तरह की क्रेजीनेस चाहती हूं. मैं चाहती हूं कि लोग कहें, उस लड़की को देखो! वह नेहा कक्कड़ है.” उनके पिता ने भी कहा था कि वह पॉपुलर जागरण सिंगर हैं, जब भी वह गाती थी तो लोग दीवाने हो जाते थे.

About News Room lko

Check Also

सलमान खान के घर पर फायरिंग से लेकर दोनों आरोपी की गिरफ्तार तक, जानें अब तक क्या-क्या हुआ?

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान बीते दिनों से चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, रविवार सुबह ...