Breaking News

सीएम नीतीश कुमार का बड़ा फैसला, जहरीली शराब से मरने वाले लोगों के परिजनों को दी जएगी ये मदद

बिहार में जहरीली शराब से मरने वाले लोगों को लेकर सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने बड़ा फैसला लिया है। उन्होंने ऐलान किया कि जहरीली शराब से मरने वाले लोगों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये की मदद दी जाएगी।

सांसद वरुण गांधी का हैरान कर देने वाला बयान, कहा जो हमारी चप्पल उठाने की औकात नहीं रखते वो आज…

नीतीश कुमार

पूर्वी चंपारण में संदिग्ध स्थिति में 40 लोगों की मौत हो गई है। जहरीली शराब पीने से मौत की बात बताई जा रही है। जहरीली शराबकांड में अबतक चार थानों में पांच एफआईआर दर्ज की गयी है। माफिया से पॉलीटिशियन बने अतीक अहमद की उत्तर प्रदेश में हत्या पर बिहार में सियासत तेज हो गई है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने यूपी के शासन व्यवस्था पर बड़े सवाल उठाए हैं। तेजस्वी के ‘अतीक जी’ कहने पर बीजेपी ने करारा प्रहार किया है। और ऐसे लोगों को आरजेडी का पूज्यनीय बता डाला है।

बिहार में जहरीली शराब से मरने वाले लोगों को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने बड़ा फैसला लिया है। उन्होंने सोमवार को ऐलान किया कि जहरीली शराब से मरने वाले लोगों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये की मदद दी जाएगी। यह फैसला 2016 से लागू किया जाएगा। इस तरह सैकड़ों लोगों के परिजनों को सरकार बड़ी राहत देगी।

यूपी के प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और अशरफ की हत्या पर यूपी से बिहार तक सियासत जारी है। बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने जो बयान दिया है। उस पर बीजेपी हमलावर हो गई है। दरअसल तेजस्वी ने कहा कि जो लोग भी अपराधी हैं, उनसे हम लोगों की कोई सहानुभूति नहीं है, लेकिन देश में अपराध का खात्मा होना चाहिए तो उसके लिए कानून और संविधान और कोर्ट है। तेजस्वी ने अपने बयान पर माफिया अतीक को अतीक जी कहकर संबोधित किया जिसके बाद अब बीजेपी ने उन पर हमला बोला है।

About News Room lko

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...