student of the year 2 tara sutaria trolled as the poster was released
student of the year 2 tara sutaria trolled as the poster was released

Student Of The Year 2 : पोस्टर रिलीज होते ही ट्रोल हुईं तारा सुतारिया

मुंबई। अभिनेत्री तारा सुतारिया Tara Sutaria ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के साथ बॉलीवुड में करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आ रही अनन्या पांडे भी बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। गुरुवार को फिल्म के नए पोस्टर रिलीज किए गए,जिसमें पहली बार तारा सुतारिया और अनन्या पांडे का अवतार सामने आया। ‘Student Of The Year 2’ के नए पोस्टर्स को खुद तारा सुतारिया ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया, जिसके बाद तारा ट्रोल हो गईं।

इंस्टाग्राम पर शेयर पोस्टर में तारा शॉर्ट ड्रेस में

इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर पोस्टर में तारा शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं,बस इसी पर लोगों ने सवाल करने शुरू कर दिए। लोगों ने कमेंट में लिखा कि भारत में कौन से कॉलेज, स्कूल या यूनिवर्सिटी में स्टूडेंट ऐसे ड्रेस पहने नजर आते हैं।

फिल्म 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज

लोगों ने तारा से सवाल किए कि कृप्या बताएं कि यह किस कॉलेज का ड्रेस है। शुक्रवार को फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ किया जाना है। फिल्म 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर 11 अप्रैल लोड कर दिया गया है,जिसे अब तक 464,538 देख चुके हैं। फिल्म 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

यह फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’की सीक्वल है। जिसमें आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्दार्थ मल्होत्रा ने अभिनय किया था। फिल्म के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा हैं और इसे करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।

About Samar Saleel

Check Also

Ayushmann Khurrana film andhadhun break Salman khan's records in china

आयुष्मान की फिल्म Andhadhun ने चीन में तोड़ा सलमान का रिकॉर्ड

मुंबई। भारत में धमाल मचाने के बाद चीन में रिलीज हुई आयुष्मान खुराना और तब्बू ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *