Breaking News

निबंध एवं भाषण प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

डलमऊ/रायबरेली। डलमऊ तहसील क्षेत्र के न्यू आदर्श शिक्षा निकेतन इंटरमीडिएट कॉलेज में तहसील स्तरीय निबंध एवं भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें कई विद्यालय के होनहार, छात्र छात्राओं ने हिस्सा लिया।जिला विद्यालय निरीक्षक के निर्देश पर आगामी 7 जनवरी को शहीद स्मारक मुंशीगंज में होने वाले शहीद दिवस के अवसर पर एक कार्यक्रम का आयोजन होना है। जिसमें से प्रत्येक तहसील के होनहार प्रतिभाओं को जिला स्तरीय कमेटी द्वारा सम्मानित किया जाना है।

जिसके लिए समस्त तहसील क्षेत्र के माध्यमिक विद्यालयों को तहसील स्तरीय एक निबंध प्रतियोगिता का आयोजन करते हुए प्रतिभावान छात्र छात्राओं को जिला स्तरीय प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने के लिए चयनित किया जाना था।

सोमवार को मुराई बाग कस्बे के न्यू आदर्श शिक्षा निकेतन इंटरमीडिएट कालेज में आयोजित प्रतियोगिता में श्री बदलू जगन्नाथी मौर्य स्मारक इंटर कॉलेज चरुहार जियायक, माया देवी इंटर कॉलेज, किसान इंटर कॉलेज बडेरवा व न्यू आदर्श शिक्षा निकेतन के छात्र-छात्राओं ने निबंध व भाषण प्रतियोगिता में हिस्सा लिया जिसमें चयन समिति के द्वारा निबंध प्रतियोगिता में श्री बदलू जगन्नाथी मौर्य स्मारक इंटर कॉलेज के रवि शंकर मौर्य को प्रथम राधिका मिश्रा माया देवी पब्लिक इंटर कॉलेज मुराई बाग को द्वितीय एवं न्यू आदर्श शिक्षा निकेतन इंटर कॉलेज मुराई बाग की जिया यादव को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ।

भाषण प्रतियोगिता में किसान इंटर कॉलेज बडेरवा की छात्रा तनीषा यादव को प्रथम एवं न्यू आदर्श शिक्षा निकेतन इंटरमीडिएट कॉलेज के छात्र आदर्श यादव को द्वितीय व अथर्व श्रीवास्तव को तृतीय स्थान मिला। चयन समिति के सदस्य राकेश यादव ने बताया कि प्रथम द्वितीय तृतीय स्थान पाने वाले छात्र छात्राओं को आगामी 7 जनवरी को शहीद स्मारक मुंशीगंज में होने वाले प्रतिभा सम्मान में प्रतिभाग करना होगा।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...