Breaking News

रिलीज से पहले ही राजामौली की फिल्म आरआरआर ने तोड़ा बाहुबली का रिकार्ड

एसएस राजामौली की आलिया भट्ट और राम चरण स्टारर फिल्म आरआरआर ने रिलीज से पहले ही बंपर कमाई करते हुए 900 करोड़ रुपए अपने खाते में जोड़ लिए हैं. खुद फिल्म के निर्माताओं ने इस बात की जानकारी दी है कि इसकी हिंदी थियेट्रिकल राइट्स की डील 140 करोड़ में तय हुई है.

वहीं रिपोटर््स के मुताबिक, फिल्म के वल्र्डवाइड थियेट्रिकल राइट्स 570 करोड़ रुपये में बिके हैं, जिसमें आंध्र प्रदेश के डिस्ट्रीब्यूटर्स ने सबसे बड़ी रकम 170 करोड़ रुपये अदा की है. जबकि हिंदी बेल्ट से 140 करोड़ रुपये, निजाम से 75 करोड़ रुपये, कर्नाटक से 45 करोड़ रुपये, केरल से 15 करोड़ रुपये और ओवरसीज रिलीज के लिए 70 करोड़ रुपये में अधिकार बिके है.

इसके अलावा फिल्म के डिजिटल राइट्स सभी भाषाओं को 170 करोड़ रुपये में बेचा गया है. सैटेलाइट राइट्स 130 करोड़ रुपये में बिके हैं. म्यूजिक राइट्स को 20 करोड़ रुपये में बेचा गया है. इस हिसाब से फिल्म ने रिलीज से पहले ही अब तक 900 करोड़ रुपये कमा लिए हैं.

गौरतलब है कि फिल्म का बजट करीब 350 करोड़ रुपये है. वहीं रिलीज से पहले फिल्म को इतिहास रचते देख निर्माताओं को उम्मीद है कि यह करीब 500 करोड़ रुपये का कारोबार कर सकती है. इससे पहले इस तरह का कारनामा करने वाली एस एस राजामौली की ही फिल्म बाहुबली- द कन्क्लूजन थी, जिसने रिलीज से पहले ही 500 करोड़ रुपये अपने खाते में जोड़ लिए थे.

हालांकि आरआरआर ने तो बाहूबली का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है. मालूम हो कि फिल्म में राम चरण, आलिया भट्ट के अलावा जूनियर एनटीआर और अजय देवगन जैसे धुरंधर सितारे नजर आने वाले हैं.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

कोविड को लेकर समीर सोनी ने शेयर की खास पोस्ट, बोले- ‘भारत की छवि खराब करने वालों से तंग आ चुका हूं’

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बॉलीवुड एक्टर समीर सोनी को तो आप जानते ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *