Breaking News

पूर्व सॉलिसिटर जनरल हरीश साल्वे ने 65 की उम्र में रचाई शादी

भारत के पूर्व सॉलिसिटर जनरल और सुप्रीम कोर्ट के दिग्गज वकील हरीश साल्वे दूसरी शादी के बंधन में बंध गए हैं. साल्वे ने इस साल की शुरुआत में ही 38 साल तक जीवनसाथी रहीं मीनाक्षी साल्वे से तलाक लिया था. हरीश साल्वे और मीनाक्षी की दो बेटियां भी हैं. बड़ी बेटी का नाम साक्षी है और छोटी बेटी का नाम सानिया है.

साल्वे और कैरोलिन दोनों के पूर्व विवाह से संतानें भी हैं. 56 साल की कैरोलिन पेशे से कलाकार हैं और एक लड़की की मां हैं. कैरोलिन की साल्वे से आर्ट एग्जिबिशन में मुलाकात हुई. धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती हुई और अब विवाद के बंधन में बंधने जा रहे हैं. साल्वे धर्म परिवर्तन करके ईसाई धर्म अपना लिया है.

साल्वे और कैरोलिन दोनों के पूर्व विवाह से संतानें भी हैं. 56 साल की कैरोलिन पेशे से कलाकार हैं और एक लड़की की मां हैं. कैरोलिन की साल्वे से आर्ट एग्जिबिशन में मुलाकात हुई. धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती हुई और अब विवाद के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

साल्वे धर्म परिवर्तन करके ईसाई धर्म अपना लिया है. वरिष्ठ वकील हरीश साल्वे देश के सबसे महंगे वकीलों में से एक है. वह इंटरनेशनल कोर्ट ऑफ जस्टिस में भारत की ओर से कुलभूषण जाधव की पैरवी कर चुके हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

कतर से रिहा होकर लौटे सौरभ और उनके पिता ने PM को लिखा पत्र, कहा- उम्मीद थी कोई कसर नहीं छोड़ेंगे

नई दिल्ली: कतर ने जिन आठ भारतीय नौसेना के पूर्व कर्मचारियों को मौत की सजा ...