Breaking News

IND vs SL: टीम इंडिया में इन खिलाडियों को जगह न मिलने पर भड़के ये पूर्व विकेटकीपर कह दिया…

ऐसा भारतीय क्रिकेट के इतिहास में पहली बार नहीं हो रहा है जब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में दो अलग-अलग टीमें खेलतीं दिखेंगी. सोशल मीडिया पर नई पीढ़ी के फैंस की भरमार है और इसलिए बहुत कम लोगों को ये बात पता हो कि करीब 23 साल पहले 1998 में भी भारत की दो टीमें अलग-अलग सीरीज़ में खेली थीं.

कुछ खिलाड़ियों को हालांकि इस टीम में जगह नहीं मिली है और ऐसे ही कुछ नामों को टीम में जगह न मिलने पर भारत के पूर्व खिलाड़ियों का निराशा हुई है. इस पूर्व विकेटकीपर दीप दासगुप्ता  का कहना है कि इन दोनों ने बीते वर्षों में शानदार प्रदर्शन किया है और यह दोनों टीम में शामिल किए जाने के हकदार थे.

रोहित शर्मा के साथ खुद विराट कोहली ने पारी की शुरुआत करने के संकेत दिए हैं और अगर वो नहीं भी ऐसा करते हैं तो धवन से ज़्यादा आक्रामक विकल्प टीम इंडिया के पास ईशान किशन और केएल राहुल जैसे खिलाड़ियों का है.

दीप दासगुप्ता के मुताबिक, जयदेव उनादकट और राहुल तेवतिया को श्रीलंका दौरे के लिए टीम में जगह मिलनी चाहिए थी. दीप ने कहा कि 2019-20 रणजी सीजन में उनादकट ने शानदार प्रदर्शन किया था और तेवतिया हरियाणा के लिए छोटे प्रारुप में दमदार प्रदर्शन करते आए हैं. आईपीएल में यह दोनों खिलाड़ी राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हैं.

इसके अलावा पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडिक्कल और रितुराज गायकवाड़ जैसे युवा भी हैं जो श्रीलंका दौरे पर धवन की टीम का हिस्सा होंगे लेकिन भविष्य में वो टीम इंडिया के लिए दिल्ली के ही खिलाड़ी के लिए सबसे बड़ी चुनौती बनकर उभरेंगे.

About News Room lko

Check Also

Tokyo Olympic 2020: तो ये स्टार खिलाड़ी संभालेंगे भारतीय हॉकी टीम की कमान, जरुर देखे

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें ओलंपिक खेलों का आयोजन इस साल टोक्यो में ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *