Breaking News

पूर्वोत्तर रेलवे मंडल कार्यालय में आयोजित किया गया ई-नीलामी मॉड्यूल पर क्रेताओं से संवाद सत्र

संवाद सत्र में अर्निंग कॉन्ट्रैक्ट अनुबंधों से सम्बंधित 51 वेंडर्स और कर्मचारियों ने भाग लिया। सभी प्रतिभागियों को आईआरईपीएस के ई-नीलामी मॉड्यूल के विभिन्न पहलुओं के बारे में समझाया गया। ठेकेदारों आदि के लिए पूर्व-आवश्यकताएं और उपयोगकर्ता पुस्तिका के बारे मे बिस्तृत जानकारी दी गयी तथा ई-नीलामी मॉड्यूल का उपयोग कैसे किया जाये, इस सम्बंध में अवगत कराया गया।

लखनऊ। आधुनिकीकरण की दिशा में अग्रसर रेलवे, रेल उपयोगकर्त्ताओं को बेहतर, पारदर्शी एवं प्रभावी व्यवस्था देने के लिए सतत् प्रयासरत हैं। मण्डल रेल प्रबन्धक डा. मोनिका अग्निहोत्री के मार्ग दर्शन में गुरुवार को वरिष्ठ मण्डल वाणिज्य प्रबन्धक के नेतृत्व में मण्डल रेल प्रबन्धक कार्यालय में वाणिज्यिक आय और नॉन-फेयर रेवेन्यू सम्बंधित अनुबंधों को (www-ireps-gov-in) के माध्यम से ‘ई-ऑक्शन‘ मॉडयूल के विभिन्न पहलुओं एवं तकनीकी ज्ञान को जानने हेतु एनएफआर/पार्किंग/एसएलआर लीजिंग के संभावित बोलीदाताओं के साथ एक इंटरैक्टिव सत्र का आयोजन किया गया।

रेलवे में वाणिज्यिक आय और नॉन-फेयर रेवेन्यू सम्बंधित अनुबंधों को ‘ई-ऑक्शन‘ किया जाएगा

संवाद सत्र में अर्निंग कॉन्ट्रैक्ट अनुबंधों से सम्बंधित 51 वेंडर्स और कर्मचारियों ने भाग लिया। सभी प्रतिभागियों को आईआरईपीएस के ई-नीलामी मॉड्यूल के विभिन्न पहलुओं के बारे में समझाया गया। ठेकेदारों आदि के लिए पूर्व-आवश्यकताएं और उपयोगकर्ता पुस्तिका के बारे मे बिस्तृत जानकारी दी गयी तथा ई-नीलामी मॉड्यूल का उपयोग कैसे किया जाये, इस सम्बंध में अवगत कराया गया। सभी उपस्थित 51 वेंडर्स जो पहले से ही आरईपीएस के तहत पंजीकृत हैं और उन्हें ई-नीलामी मॉड्यूल के लिए पूर्वापेक्षाओं को पूरा करने के लिए निर्देशित किया गया है। सभी प्रतिभागी आगामी नीलामी कार्यक्रम हेतु ई-नीलामी के माध्यम से भाग लेने के लिए उत्सुक देखे गए।

पूर्वोत्तर रेलवे मंडल कार्यालय में आयोजित किया गया ई-नीलामी मॉड्यूल पर क्रेताओं से संवाद सत्र

ई-नीलामी की प्रक्रिया(www-ireps-gov-in) के माध्यम से होगी। इसके लिए नीलामी मे भाग लेने वाले बोलीदाता की आवश्यक योग्यता उसका वित्तीय टर्न ओवर होगा एवं स्वघोषित दस्तावेज अपलोड करना होगा। ई-नीलामी में भाग लेने के लिए कोई पूर्व पंजीकरण आवश्यक नहीं होगा। इसमें सभी भुगतान आनलाइन होंगे। इच्छुक पार्टियाँ अधिक जानकारी और ई-नीलामी की मंडल-वार तिथियों के लिए आई आर ई पी एस वेबसाइट(www-ireps-gov-in) देख सकती हैं।

रिपोर्ट-दयाशंकर चौधरी

About reporter

Check Also

पहले चरण के मतदान से पहले मायावती ने की अपील, वोट खरीदने, लूटने को लेकर रहें सावधान

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने पहले चरण के मतदान ...