Breaking News

Mossewala murder: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के पिता ने खटखटाया SC का दरवाज़ा, पंजाब पुलिस को दी चुनौती

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस के आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के पिता ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है. याचिका में लॉरेंस के पिता ने कहा है कि पंजाब के मानसा कोर्ट में उनके बेटे को वकील नहीं मिल रहा है.इस याचिका में उन्होंने पंजाब पुलिस को ट्रांजिट रिमांड देने को चुनौती दी है।

उन्होंने कहा है कि पंजाब पुलिस ने लॉरेंस को गलत तरीके से हिरासत में लिया है। वहीं उन्होंने शिकायत की है कि उन्हें मानसा में कानूनी सहायता नहीं मिल रही है।सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि मामले की जांच पंजाब पुलिस को करनी चाहिए क्योंकि, हत्या वहीं हुई थी। लॉरेंस के पिता ने याचिका में कहा है कि एक अन्य मामले में सुप्रीम कोर्ट का पुराना आदेश है कि बिश्नोई को पंजाब न ले जाया जाए.

इसके बावजूद बिश्नोई को पंजाब ले जाया गया है, इसलिए सुप्रीम कोर्ट में मामले की सुनवाई हो. बिश्नोई से पूछताछ दिल्ली में भी हो सकती है. 29 मई को सिद्धू मूसेवाला की ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई थी। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने हत्या की जिम्मेदारी ली थी। इसके बाद गैंगस्टर दविंदर बंबीहा ग्रुप की तरफ से कहा गया था मूसेवाला की हत्या में गायक मनकीरत औलख का हाथ है।

About News Room lko

Check Also

‘तेजस MK1ए सीरीज का पहला विमान हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड ने तैयार किया’; बंगलूरू में पहली सफल उड़ान

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने हल्के लड़ाकू विमान (LCA) तेजस एमके1ए सीरीज का पहला विमान ...