Breaking News

Mossewala murder: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के पिता ने खटखटाया SC का दरवाज़ा, पंजाब पुलिस को दी चुनौती

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस के आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के पिता ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है. याचिका में लॉरेंस के पिता ने कहा है कि पंजाब के मानसा कोर्ट में उनके बेटे को वकील नहीं मिल रहा है.इस याचिका में उन्होंने पंजाब पुलिस को ट्रांजिट रिमांड देने को चुनौती दी है।

उन्होंने कहा है कि पंजाब पुलिस ने लॉरेंस को गलत तरीके से हिरासत में लिया है। वहीं उन्होंने शिकायत की है कि उन्हें मानसा में कानूनी सहायता नहीं मिल रही है।सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि मामले की जांच पंजाब पुलिस को करनी चाहिए क्योंकि, हत्या वहीं हुई थी। लॉरेंस के पिता ने याचिका में कहा है कि एक अन्य मामले में सुप्रीम कोर्ट का पुराना आदेश है कि बिश्नोई को पंजाब न ले जाया जाए.

इसके बावजूद बिश्नोई को पंजाब ले जाया गया है, इसलिए सुप्रीम कोर्ट में मामले की सुनवाई हो. बिश्नोई से पूछताछ दिल्ली में भी हो सकती है. 29 मई को सिद्धू मूसेवाला की ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई थी। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने हत्या की जिम्मेदारी ली थी। इसके बाद गैंगस्टर दविंदर बंबीहा ग्रुप की तरफ से कहा गया था मूसेवाला की हत्या में गायक मनकीरत औलख का हाथ है।

About News Room lko

Check Also

उत्तराखंड सरकार ने इस भारतीय क्रिकेटर को बनाया राज्य ब्रांड एम्बेसडर, सीएम ने कहा-युवा होंगे प्रोत्साहित

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें उत्तराखंड सरकार ने ऋषभ पंत को राज्य के ...