Breaking News

पडोसी देश पकिस्तान ने भी Dilip Kumar के निधन की खबर सुनकर जताया शोक, PM इमरान खान हुए भावुक

हिंदी सिनेमा के लेजंड दिलीप कुमार के इंतकाल पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने शोक जताया है। उन्होंने ट्वीट करके दिलीप कुमार की तारीफ की और बताया कि कैसे बुरे वक्त पर उन्होंने पाकिस्तान की मदद की थी। दिलीप कुमार ने  7 जुलाई को सुबह मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी दिलीप कुमार के निधन पर दुख जताया है और साथ ही कैंसर अस्पताल बनाने में उनके योगदान का भी जिक्र किया है. इसके साथ ही एक अलग ट्वीट में उन्होंने उनकी अदाकारी की प्रतिभा की तारीफ की है.

इमरान खान ने अपने पहले ट्वीट में लिखा,”दिलीप कुमार के निधन के बारे सुनकर दुख हुआ. शौकत खानुम मेमोरियल कैंसर हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर प्रोजेक्ट के लिए धन जुटाने में मदद करने और अपना समय देने के लिए उनकी उदारता को कभी नहीं भूल सकते. यह सबसे कठिन वक्त – पहले 10% धन जुटाने के लिए. पाकिस्तान और लंदन में उनकी उपस्थिति ने बड़ी रकम जुटाने में मदद की.”

दिलीप कुमार लंबे वक्त से बीमार थे। बीते महीने वह सांस लेने में तकलीफ के चलते हॉस्पिटल ले जाए गए थे। ट्रीटमेंट के बाद ठीक होने पर उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था। बीती 29 जुलाई को उन्हें फिर दिक्कत होने लगी।

About News Room lko

Check Also

अमेरिकी राजनयिक ने आम चुनाव को बताया ‘लोकतंत्र का महाकुंभ’, चुनावी प्रक्रिया के लिए भारतीयों को दी बधाई

यूएस-इंडिया बिजनेस काउंसिल के अध्यक्ष अतुल कश्यप ने भारत में हो रहे लोकसभा चुनाव को ...