Breaking News

Realme Narzo 30 4G और 5G स्मार्टफोन्स का इंतज़ार हुआ खत्म, यहाँ देखिए इसका संभव मूल्य

मिड रेंज स्मार्टफोन्स के लिए पॉपुलर कंपनी Realme अपनी Narzo सीरीज का 5G फोन भारत में लॉन्च करने जा रही है. कंपनी अपने लॉन्च इवेंट में Realme Narzo 30 4G और Realme Narzo 30 5G दोनों स्मार्टफोन्स को लॉन्च करेगी. ये इवेंट 24 जून को दोपहर बार बजे वर्चुअली आयोजित किया जाएगा.

Realme Narzo 30 5G को रेसिंग ब्लू और रेसिंग ब्लैक कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। वहीं कीमत की बात करें तो इसके सिंगल वेरिएंट 4 GB रैम और 128 GB स्टोरेज की कीमत यूरोप में 219 यूरो यानी करीब 19,400 रुपये है। हालांकि, अली एक्सप्रेस पर इसकी कीमत 158 यूरो यानी 14000 रुपये ही लिस्टेड है।

इसमें सुपर नाइट स्केप, अल्ट्रा मोड, पैनोरामा, पोट्रेट मोड, एआई सीन, टाइम लैप्स फोटोग्राफी, HDR, अल्ट्रा मैक्रो और कई शानदार कैमरा फीचर्स दिए गए हैं. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

रियलमी के इंडिया प्रमुख माधव सेठ ने बीते दिनों बताया था कि Realme Narzo 30 और Realme Narzo 30 5G को जल्द ही भारत में लॉन्च कर दिया जाएगा। रियलमी का यह फोन भारत में लॉन्च होता है तो 5जी सेगमेंट में एक और सस्ते फोन का लोगों के पास विकल्प होगा।

About News Room lko

Check Also

जीईएम पर चालू वित्त वर्ष में अभी तक खरीद चार लाख करोड़ रुपये के पार, सरकार ने दी जानकारी

देश के विभिन्न मंत्रालयों और विभागों की अधिक खरीद गतिविधियों से चालू वित्त वर्ष में ...