Breaking News

श्वेता तिवारी को अब तीसरी बार हुआ प्यार, खुद ही किया खुलासा

श्वेता तिवारी इन दिनों अपनी वेबसीरीज हम, तुम एंड देम को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके साथ ही श्वेता की पर्सनल लाइफ भी काफी सुर्खियों में रहती है. एक्ट्रेस को दो बार शादी में फेल होने के बाद अब तीसरी बार फिर से प्यार हो गया है.

पति अभिनव कोहली संग उनकी तकरार बीते दिनों पुलिस स्टेशन तक पहुंच गई थी. फिलहाल इन दिनों इन खबरों पर सिर्फ चुप्पी बनी हुई है. एक इंटरव्यू के दौरान श्वेता ने अलग होकर मूव ऑन करने की बात कही है. साथ ही उन्होंने अपने तीसरे प्यार के बारे में भी बताया.

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू के दौरान श्वेता ने अपने तीसरे प्यार के बारे में खुलासा किया है. इस बार उन्हें एक नहीं बल्कि दो-दो लोगों से प्यार हुआ है. जिसका खुलासा खुद श्वेता ने किया है. श्वेता इस बार किसी और के नहीं अपने बच्चों के प्यार में पड़ी हैं.

बच्चों के साथ अपने प्यार के कंफेशन करते हुए श्वेता ने कहा कि वो अपने बच्चों के साथ प्यार में हैं. इस वक्त उनकी प्राथमिकता उनका बेटा रेयांश कोहली और बेटी पलक तिवारी है. वो अपना बेशकीमती वक्त इनके अलावा किसी और को नहीं देना चाहती हैं.

श्वेता ने अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कहा, ‘जिंदगी में कामयाब नहीं होने वाले कई लोग आसपास हैं. वे हमेशा कामयाब लोगों को ऊंगली करते रहते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि अगर वे कुछ नहीं कर सकते तो कम से कम कामयाब लोगों को बेइज्जत तो कर सकते हैं.’

बता दें कि साल 1998 में श्वेता की पहली शादी राजा चौधरी के साथ हुई थी. लेकिन साल 2007 में दोनों अलग हो गए….श्वेता ने राजा पर शराब पीकर मारपीट करने के भी आरोप लगाए थे. दोनों की एक बेटी पलक तिवारी है.

राजा से अलग होने के बाद 2013 में श्वेता ने अभिनव संग शादी रचा ली थी. श्वेता की ये शादी भी नहीं चल पाई और पिछले साल यानी 2019 में दोनों के बीच हैरान करने वाला विवाद सामने आया. यहां तक कि ये बात सामने आई कि अभिनव श्वेता के साथ उनकी बेटी पलक के साथ भी मारपीट करते थे. दोनों का एक बेटा रेयांश कोहली है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो श्वेता तिवारी को टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के’ में प्रेरणा के किरदार के लिए जाना जाता है. इसके साथ ही रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ विनर के तौर भी वो अपने फैंस के बीच खासा लोकप्रिय हैं.

हाल ही में श्वेता की वेबसीरीज हम तुम एंड देम रिलीज हुई. उनकी ये वेबसीरीज खूब चर्चा में रही. इसके अलावा वो जल्द ही वेबसीरीज मेरे डैड की दुल्हन में नजर आने वाली हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...