लोकभवन के सामने आत्मदाह का किया प्रयास
लोकभवन के सामने आत्मदाह का किया प्रयास

लोकभवन के सामने आत्मदाह का किया प्रयास

लखनऊ। लोकभवन के सामने पती-पत्नी ने मासूम के साथ आत्मदाह करने का प्रयास किया। इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और उन्हें हिरासत में लेकर हजरतगंज कोतवाली ले गई।

आत्मदाह का प्रयास करने वाला परिवार बाराबंकी का

जानकारी के मुताबिक, लोकभवन के सामने आत्मदाह करने का प्रयास करने वाली पीड़िता बाराबंकी जिला के असंद्रा थाना क्षेत्र की रहने वाली है। पीड़िता ने मुख्यमंत्री को दिए गए शिकायती पत्र में कहा है कि वह एक गरीब महिला है। पीड़िता के घर पर उसका पति एवं सास एवं एक डेढ़ साल का बच्चा है।

दबंगों ने किया दुष्कर्म का प्रयास 

पीड़िता का आरोप है कि परिवार के ही विनय कुमार पुत्र हरीनाथ एक दबंग 2 बदमाश किस्म के व्यक्ति हैं। जो आए दिन लड़ाई झगड़ा किया करते हैं। विनय पीड़िता के ऊपर बुरी नियत रखे हैं और कई बार पीड़िता को देखकर गलत टिप्पणी, अभद्र व्यवहार किया करता है। वह यह सोचकर चुप रहती है कि शायद आगे से ऐसा ना हो। किंतु विपक्षी का विरोध करने पर उसके हौसले बुलंद होते गए।

आरोपी ने 21 दिसंबर 2018 को जब पीड़िता के पति और सास खेत पर गए थे आरोपियो ने पीड़िता के साथ बुरा कार्य करने की नियत से घर के अंदर खींचकर दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करने से पर भद्दी भद्दी गालियां बकते हुए अमानवीय व्यवहार करते हुए पीड़िता को आरोपी ने बुरी तरह से मारा पीटा और जान से मारने का प्रयास किया। पीड़िता ने इस संबंध में सूचना देकर पति को बताया तो वह घर पर आए। जिस पर आरोपी ने उसके पति को भी लाठी डंडों से जमकर मारपीट और जान से मारने की कोशिश की। जिसकी कहीं पर भी सुनवाई नहीं हो रही थी इस कारण उसने  आत्मदाह करने का प्रयास किया।

 

About Samar Saleel

Check Also

tmc mla ratna ghosh controversial statement over security forces

विवादित बयान : MLA Ratna Ghosh ने सुरक्षा बालों पर हमला करने की कही बात

पश्चिम बंगाल। लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव प्रचार में जुटे नेताओं की बदजुबानी रुकने का ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *