Sunil Singh said People of the country recognize false temptations
Sunil Singh said People of the country recognize false temptations

किसान पुत्र मोटरसाइकिल रैली में आरएलडी करेगी सहयोगी

लखनऊ। किसान ट्रस्ट के तत्वाधान में दिनांक 12 जनवरी को किसान पुत्र मोटरसाइकिल रैली का आयोजन किया जा रहा है जिसमें राष्ट्रीय लोकदल द्वारा पूर्ण सहयोग देते हुये 9 बी0 त्रिलोकनाथ रोड से दिन में 11 बजे अनेको जनपदों के किसानों के पुत्र अपनी अपनी मोटरसाइकिलों के साथ भाग लेंगे। राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चैधरी किसान पुत्र रैली को हरी झण्डी दिखाकर रवाना करेंगे।

किसान पुत्र मोटरसाइकिल रैली का नेतृत्व

किसान पुत्र मोटरसाइकिल रैली का नेतृत्व चौ. वसीम रजा, रविन्द्र पटेल, बृजेश चाहर, ऐश्वर्यराज सिंह, अम्बुज पटेल, अभिषेक सिंह , सुनीता चैधरी, करेंगे। यह रैली कैसरबाग चैराहा, कलेक्ट्रेट, परिवर्तन चैक, लखनऊ विष्वविद्यालय, आई0टी0 कालेज से निषातगंज होते हुये अषोक मार्ग से वापस जीपीओ होकर राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश मुख्यालय पर समाप्त होगी। यह जानकारी पूर्व विधायक शिवकरन सिंह ने दी।

पूर्व विधायक शिवकरन सिंह ने कहा कि उ.प्र. की योगी सरकार लगभग 2 वर्षो से लगातार गडढामुक्त सडकों का नारा दे रहे हैं परन्तु ऐसी स्थितियां भी देखी जा रही है कि पूरी सडक गडढों में तब्दील हो गयी है। रास्ता चलने वाले लोग लडखडाकर गिर जाते हैं और चोटिल हो जाते हैं कहीं कहीं पर चोट फै्रक्चर का रूप ले लेती है। दूर दराज के गांवों में किसानों को अपने खेतों तक पहुंचने का रास्ता भी कठिन हो जाता है। राष्ट्रीय लोकदल ने कई माह पूर्व सेल्फी विद गडढा कार्यक्रम पूरे प्रदेश में चलाया परन्तु सरकार ने उसका कोई संज्ञान नहीं लिया और सडकों के गडढे समाप्त होने के बजाय बढते गये। यही कारण है कि सरकार को जगाने के लिए कार्यक्रम के दूसरे चरण के रूप में किसान पुत्र मोटरसाइकिल रैली का आयोजन किया गया है।

 

About Samar Saleel

Check Also

Western शाष्त्रीय संगीत समारोह का हुआ आयोजन

Western शाष्त्रीय संगीत समारोह का हुआ आयोजन

लखनऊ। नवाबों के इस शहर लखनऊ को अपने संगीत की सांस्कृतिक परम्परा पर गर्व है, ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *