amit-shah-bjp-president-raibareli
amit-shah-bjp-president-raibareli

Amit Shah: रायबरेली का होगा विकास

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष Amit Shah ने रायबरेली में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि रायबरेली का अब विकास होगा। रायबरेली की जनता ने आजादी के बाद से परिवारवाद देखा है। लेकिन विकास नहीं देखा। देश की आजादी के बाद से रायबरेली एक ही परिवार में फंसकर रह गई। जिससे जनता का विकास नहीं हो सका। अमित शाह ने दावा दावा करते हुए कहा कि बीजेपी इस इलाके को विकास देगी। शाह ने कहा कि हमारी सरकार बनने के बाद यूपी के किसानों को अपनी फसल के सही दाम मिल रहे है। एक साल के अंदर योगी सरकार ने सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने का काम किया है।

Amit Shah, गैस कनेक्शन, शौचालय और मेडिकल इंश्योरेंस

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने महिलाओं को गैस कनेक्शन और गरीबों को शौचालय दिए हैं। पीएम मोदी ने कहा कि सरकार लाखों लोगों को मेडिकल इंश्योरेंस देने का प्रावधान कर रही है। अमित शाह ने कहा कि रायबरेली को हम आदर्श निर्वाचन क्षेत्र बनाने की कोशिश कर रहे हैं। जो रायबरेली को अलग पहचान देगा।

कांग्रेस को माफी मांगनी चाहिए: अमित शाह

कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए अमित शाह ने कहा कि रायबरेली के लोगों ने वर्षों तक कांग्रेस को जीत दिलाई है। लेकिन रायबरेली की जनता को कुछ नहीं दिया। कांग्रेस ने हिंदू आतंकवाद का आरोप लगाया है। जिसके लिए कांग्रेस को यहां के लोगों से माफी मांगनी चाहिए। वहीं मक्का मस्जिद ब्लास्ट केस में असीमानंद समेत सभी आरोपियों को बरी कर दिया गया, राहुल गांधी बताएं कि क्या कांग्रेस हिंदू आतंकवाद कहने पर माफी मांगेगी? बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि राहुल गांधी देश में जहां भी जाएंगे, लोग भगवा आतंकवाद पर माफी मांगने को कहेंगे। योगी सरकार की तारीफ करते हुए अमित शाह ने कहा कि यूपी में अब कानून का राज कायम होना चाहिए।

यूपी को बनेगा देश का नंबर एक राज्य

योगी सरकार यूपी को देश का नंबर एक राज्य बनाएगी। शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज देश में 20 सरकारें नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में चल रही हैं। योगी आदित्यनाथ और नरेंद्र मोदी ने तीन साल में यूपी की दिशा और दशा बदलने में काम किया है।

सीएम योगी ने 2019 में पीएम मोदी के नेतृत्व में सरकार बनने का किया दावा

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जनसभा में लगी आग के पीछे कांग्रेस की साजिश रही है। उन्होंने कहा कि नेहरु परिवार की चार पीढ़ियों ने रायबरेली का कोई विकास नहीं किया है। सीएम योगी ने कहा कि लोया केस में सुप्रीम कोर्ट के फैसले से अमित शाह के खिलाफ कांग्रेस की साजिश बेनकाब हो गई है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के आने के बाद गरीबों का विकास हुआ है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 2019 में पीएम मोदी के नेतृत्व में सरकार बनेगी।

एमएलसी दिनेश सिंह हुए भाजपा में शामिल

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पाण्डेय ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह व सीएम योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में कांग्रेस में विधान परिषद के नेता दिनेश प्रताप सिंह तथा उनके भाई जिला पंचायत अध्यक्ष अवधेश सिंह को पार्टी में शामिल करने की घोषणा की। उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने भाजपा अध्यक्ष शाह तथा सीएम योगी का स्वागत किया। अमित शाह तथा योगी आदित्यनाथ के साथ आधा दर्जन मंत्रियों ने रायबरेली में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

यह खबर भी देखें—Jharkhand nikay चुनाव में बीजेपी ने कांग्रेस को किया साफ

 

About Samar Saleel

Check Also

tmc mla ratna ghosh controversial statement over security forces

विवादित बयान : MLA Ratna Ghosh ने सुरक्षा बालों पर हमला करने की कही बात

पश्चिम बंगाल। लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव प्रचार में जुटे नेताओं की बदजुबानी रुकने का ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *