Breaking News

सुशांत सिंह सुसाइड केस: जांच में जुटी CBI, दर्ज क‍िया कुक नीरज का बयान, सुशांत के घर भी जाएगी जांच टीम

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत कैसे हुई? इस सवाल का जवाब तलाशने में में जुट गई हैं। सीबीआई की टीम ने शुक्रवार सुबह सीबीआई की टीम ने सुशांत के कुक नीरज का बयान दर्ज कर लिया है, वहीं डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे से भी मुलाकात कर ली है। सूत्रों के मुताबिक सीबीआई मुंबई में 2 टीम बनाकर काम कर रही है। एक टीम ने बांद्रा पुलिस थाने पहुंचकर केस डायरी और दस्‍तावेज ले लिया है।

सूत्रों के मुताबिक सीबीआई की टीम ने बांद्रा पुलिस थाने पहुंचकर मुंबई पुलिस से केस डायरी के अलावा, सुशांत का फोन और लैपटॉप भी अपने कब्‍जे में ले लिया है। सीबीआई की टीम दो हिस्‍सों में बंटकर जांच कर रही है। इनमें से एक टीम को एसपी अनिल यादव लीड कर रहे हैं, जो पुलिस केस फाइल की जांच कर रही है।

Sushant Singh Rajput

जबकि दूसरी टीम को एसपी नुपूर यादव लीड कर रही हैं, यह टीम फॉरेंसिक एनालिसिस कर रही है। मुंबई में तेज बारिश हो रही है। बताया जाता है कि ज़ोन 9 के डीसीपी अभ‍िषेक त्र‍िमुखे के पास से भी सीबीआई की टीम ने कुछ दस्‍तावेज लिए हैं।

सुशांत के घर जाएगी सीबीआई की टीम

सूत्रों के हवाले से सीबीआई की टीम सुबह इस केस से जुड़े एक अज्ञात व्यक्ति को गेस्ट हाउस लेकर आई। समझा जा रहा है कि वह नीरज ही थे। इस बीच जानकारी यह भी है कि सीबीआई की टीम आज दोपहर बाद सुशांत के घर जाकर वहां भी जांच करेगी। क्राइन सीन को भी रीक्रिएट किया जा सकता है। सीबीआई के साथ उनके अपने फॉरेंसिक एक्‍सपर्ट भी हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

आज का राशिफल: 25 अप्रैल 2024

मेष राशि:  आज का दिन आपके लिए मिला-जुला रहने वाला है। आपके परिवार की कलह ...