Breaking News

ये हसीना ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा , ब्रेकअप के हैं खूब चर्चे

बॉलीवुड की कई हसीनाएं अपनी मूवीज से ज्यादा बोल्ड लुक्स की वजह से टॉक ऑफ द टाउन बनी रहती हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसी ही एक एक्ट्रेस की फोटो वायरल हो रही है जिसमें इस हसीना के बैक लुक को देखकर आपको सही नाम गेस करना है.

इस फोटो में एक्ट्रेस अपनी बिखरी हुई जुल्फों के साथ खेलती नजर आ रही हैं. शायद इस तस्वीर को देखने के बाद आप भी एक्ट्रेस को पहचान सकते हैं. एक्ट्रेस का बॉडी शेप और फिटनेस इन्हें पहचानने में काफी मदद कर सकता है. आइए जानते हैं कौन है बॉलीवुड की ये हसीना…

अगर आप अभी भी बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को पहचान नहीं पाए तो हम आपको एक ऐसा हिंट देंगे कि आप इनका नाम तुरंत गेस कर लेंगे. दरअसल बॉलीवुड की इस हसीना का नाम टाइगर श्रॉफ के साथ जोड़ा जाता था और एक्टर के साथ इनके ब्रेकअप की वजह से ये काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं.

आपको बता दें कि फोटो में दिख रही ये हसीना और कोई नहीं बल्कि दिशा पाटनी हैं. सोशल मीडिया पर कई लोग इनकी फोटोज और वीडियोज का बेसब्री से इंतजार करते नजर आते हैं. इनकी मूवीज से ज्यादा इनकी बोल्ड तस्वीरें लाइमलाइट चुरा लेती हैं.

इस बोल्ड तस्वीर को देखने के बाद आप खुद-ब-खुद समझ जाएंगे कि एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त कैसे है. कमेंट सेक्शन में एक्ट्रेस के फैंस इनकी खूबसूरती पर कसीदे पढ़ते नजर आते हैं. हालांकि कई लोग इनके बॉलीवुड करियर को फ्लॉप भी कहते दिखाई देते हैं.

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...