Breaking News

अपने पालतू सांप की तरह दिखने के लिए इस आदमी ने किए 14 लाख खर्च, ऐसा रूप मिला कि देखकर दिल कांप उठे!

कॉस्‍मेटि‍क सर्जरी और बॉडी मॉडि‍फि‍केशन के कई मामले विदेशों में सुनाई आते हैं। कई जुनूनी लोग अलग दिखने के लिए अपने शरीर को मॉडि‍फाई करवा लेते हैं। कभी-कभी एक्सीडेंट या पैदाइशी विकार होने की वजह से भी बॉडी मॉडिफिकेशन करवाने की जरूरत पड़ जाती है।

लेकिन एक मामला ऐसा है जिसके बारे में सुनकर आपका दिल कांप उठेगा। इसी तरह के जुनून के चलते कनाडा के 30 साल के जोशुआ बर्न्स ने अपने पालतू सांप की तरह नजर आने के लिए अपनी सर्जरी करवा ली। सर्जरी भी कोई ऐसी-वैसी नहीं, रियल लाइफ ड्रैगन बनने के लिए उन्होंने अपनी स्किन से लेकर जीभ तक, सब बदल दिया है।

सांप की तरह दिखने के लिए जोशुआ ने अपनी त्वचा पर ब्लॉक्स बनवाए हैं। ब्लॉक्स में रंग भरवा लिए हैं। दरअसल, उन्होंने अपने घर में 4 सांप पाल रखे हैं। वे उनके जैसा ही दिखना चाहते हैं। इसके लिए वे किसी भी हद तक और दर्द तक जाने के लिए तैयार हैं। उन्होंने अपने कान भी अजीब ढंग से मॉडिफाई करवा लिए हैं। सालों तक सर्जरी करवाने पर वे मनचाहा लुक पा सके हैं।

खास बात यह है कि बर्न्स की गर्लफ्रेंड ट्रिस्टन भी उनके इस काम को सराहती है। उन्हें जोशुआ के नए लुक से कोई दिक्कत नहीं है और वे चाहती हैं कि जोशुआ आगे भी अपना रूप इसी तरह बदलवाते रहें। वे खुद भी अजीबोगरीब लुक्स अपनाती रहती हैं। दोनों फायर परफॉर्मर्स के तौर पर मशहूर हैं और साथ ही रहते हैं।

जोशुआ ने बॉडी मॉडिफिकेशन के लिए लगातार 51 घंटे में अपनी पीठ पर टैटू बनवाया है, जिससे वे सांप के जैसे नजर आ सकें। यह उनके लिए काफी महंगा भी पड़ा। जोशुआ बर्न्स ने अपनी जीभ को पर्पल कलर का करवा लिया था। फिर अपने कान कटवाकर नुकीले करवा लिए थे। इतना ही काफी नहीं था तो उन्होंने माथे पर सिलिकॉन के सींग उगा लिए थे। इस स्नेक मैन को देखकर सभी डर जाते हैं।

सांप जैसा दिखने की चाहत में जोशुआ करीब 14 लाख रुपये खर्च कर दिए हैं। उनका सांप बनने का सफर 19 साल की उम्र में शुरू हुआ था। तब उन्होंने अपनी जीभ कटवा ली थी। दुनिया उनको देखकर हैरान है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

About Ankit Singh

Check Also

यूपी के हर शहर में मिलेगी Free WiFi सुविधा 

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। देश का 75वाँ स्वतंत्रता दिवस उत्तर प्रदेश ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *