Breaking News

कल भारत और जिम्बाब्वे के बीच होगा वनडे सीरीज का पहला मैच, ये होगी संभावित ड्रीम 11

भारतीय क्रिकेट टीम जिम्बाब्वे के दौरे पर तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलने पहुंच गई है। सीरीज का पहला मुकाबला 18 अगस्त गुरुवार को खेला जाएगा।पहला वनडे हरारे में खेला जाएगा। यहां की पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी है और बल्लेबाजों को उनके शॉट्स में मदद करती है।

दूसरी ओर, हाल के दिनों में इस पिच से पीछा करने वाली टीमों को काफी मदद मिली है।इस सीरीज के लिए पहले शिखर धवन को भारतीय टीम की कप्तानी सौंपी गई थी लेकिन केएल राहुल के फिट होने के बाद धवन को उपकप्तान और राहुल को कप्तान नियुक्त किया गया।

भारतीय टीम का 2016 के बाद यह पहला जिम्बाब्वे का दौरा है। पिछले दौरे पर टीम इंडिया ने वनडे सीरीज 3-0 और टी20 सीरीज 2-1 से यहां अपने नाम की थी।भारत और जिम्बाब्वे के बीच खेली जाने वाली एकदिवसीय मैचों की सीरीज का लाइव टेलीकास्ट सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा।

भारत: शिखर धवन, शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, केएल राहुल, संजू सैमसन, अक्षर पटेल, दीपक हुड्डा, अवेश खान, मोहम्मद सिराज, प्रणंद कृष्णा, रवि बिश्नोई

ZIM: मिल्टन शुंबा, इनोसेंट काया, रेजिस चकबावा, ताकुदज़वानशे कैटानो, अलेक्जेंडर रज़ा, वेस्ले माधवरे, रयान बेर्ले, ल्यूक जोंगवे, डोनाल्ड तिरिपानो, विक्टर नुची, रिचर्ड नगारवा

About News Room lko

Check Also

खेलकूद प्रतियोगिता की 200 मीटर दौड़ में आरुषि रहीं अव्वल, रस्साकस्सी में रेड हाउस ने मारी बाजी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें औरैया के संजोस अकादमी में वार्षिक खेलकूद एवं ...