Breaking News

WTC Final: न्यूजीलैंड को जब जीत का जश्न मनाता देखे अश्विन हो गए थे इमोशनल, यूँ बयां किया दर्द

भारत को साउथैम्पटन में 8 विकेट से हराकर न्यूजीलैंड ने विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का पहला खिताब अपने नाम किया था. कीवी टीम ने 21 साल बाद आईसीसी की कोई ट्रॉफी जीती थी. पिछली बार साल 2000 में उसने भारत को ही हराकर पहली बार चैम्पियंस ट्रॉफी जीती थी.

अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो में कहा, मैच के बाद, न्यूजीलैंड में ड्रेसिंग रूम में ट्रॉफी और ड्रिंक्स के साथ जश्न मनाने का रिवाज है। इसे देखना कठिन था। मुझे लगता है कि यह जमीन के ऊपर एक कमरा रखने का दूसरा पहलू है। उन्होंने 12 तक जश्न मनाया। वे पिच पर भी पहुंचे और यह उनकी खुशी व्यक्त करना युद्ध जीतकर रोने जैसा लग रहा था।

टीम इंडिया अब अगस्त में इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी जो दूसरे विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप संस्करण की शुरुआत को चिह्नित करेगा। सीरीज 4 अगस्त से नॉटिंघम में शुरू होगी और इससे पहले टीम को तीन सप्ताह का ब्रेक दिया गया है।

भारतीय टीम को इस बार भी अभ्यास मैच का मौका नहीं मिला है। अश्विन ने इस ब्रेक को महत्वपूर्ण बताते हुए कहा कि हम पूरे समय बुलबुले में थे इसलिए लंबे समय के बाद हम कुछ ताजी हवा लेने और बाहर निकलने में सक्षम हैं।

ईसीबी ने 4 अगस्त से शुरू हो रही पांच टेस्ट की सीरीज से पहले बीसीसीआई के दो प्रैक्टिस मैच रखने के अनुरोध को मान लिया है. अब सीरीज से पहले टीम इंडिया डरहम में प्रैक्टिस करेगी.

About News Room lko

Check Also

भूटानी महिला क्रिकेट टीम को योग का प्रशिक्षण देगा भारत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें भूटान स्थित भारतीय दूतावास की राजदूत रुचिका खंभोज ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *