Breaking News

अर्जुन पुरस्कार मिलने के बाद रवींद्र जडेजा के हौसले बुलंद, बताई आगे की रणनीति

भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा को खेल दिवस के मौके पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के द्वारा गुरुवार को राष्ट्रपति भवन में अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित किया गया। इसके बाद जडेजा ने ट्विटर पर संदेश लिखकर भारत सरकार का शुक्रिया अदा किया। उन्‍होंने कहा कि यह सम्मान हमें क्रिकेट के मैदान पर देश के लिये अपना सर्वश्रेष्ठ करने के लिये प्रेरित करेगा।

बता दें राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने गुरूवार को 19 खिलाड़ियों को अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित किया है। जिसमें जडेजा भी शामिल है। लेकिन इस सम्मान समारोह के दौरान क्रिकेटर रविंद्र जडेजा, एशियाई खेलों के स्वर्ण पदकधारी गोला फेंक एथलीट तेजिंदर पाल सिंह तूर और 400 मीटर स्पर्धा के रजत पदक मोहम्मद अनस समारोह में अर्जुन पुरस्कार लेने नहीं आ सके। जडेजा इस समय भारतीय टेस्ट टीम के साथ वेस्टइंडीज में हैं जबकि तूर और अनस इस समय लखनऊ में चल रही राष्ट्रीय अंतरराज्यीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता में भाग ले रहे हैं।

क्रिकेटर जडेजा ने बीसीसीआई के ट्विटर हैंडल एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि ‘पहले तो मैं भारत सरकार का शुक्रिया करना चाहूंगा जिन्होंने मुझे अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित किया। मैं अन्य विजेताओं को भी बधाई देना चाहूंगा। बता दें रविंद्र जडेजा इस समय भारतीय टेस्ट टीम के साथ वेस्टइंडीज में हैं। इस कारण वह खेल दिवस के मौके पर राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह में अर्जुन पुरस्कार लेने नहीं आ सकें।

About Aditya Jaiswal

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...