Breaking News

आप सोच भी नहीं सकते की इन दोनो अभिनेत्रीयों में, किसके पास है ज्यादा पैसा

आज हम आप लोगों को 90 के दशक कि दो खूबसूरत अभिनेत्री करिश्मा कपूर और रवीना टंडन के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने फिल्मों और विज्ञापनों से काफि पैसा कमाया हैं. इसलिए आज हम आप लोगों को इनकी संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं.

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर ने अपने अभिनय करियर कि शुरूआत साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म ‘प्रेम कैदी’ से कि थी. इस फिल्म कि शानदार सफलता के बाद उन्होंने अपने करियर में कई हिट और ब्लाॅकबस्टर फिल्मों में काम किया है जिनमे दर्शकों ने उनके अभिनय को काफि पसंद किया हैं. करिश्मा कपूर बाॅलीवुड कि उन अभिनेत्रियों में शामिल है जो अपनी खूबसूरत और अभिनय के अलावा अपनी कमाई को लेकर भी चर्चा में रही हैं. इसलिए यदि करिश्मा कपूर कि संपत्ति कि बात करें तो आपको बता दें कि उनके पास 82 करोड़ कि संपत्ति हैं.

रवीना टंडन​

रवीना टंडन 90 के दशक कि सबसे खूबसूरत और पसंदीदा अभिनेत्रियों में शामिल रही हैं. उन्होंने अपने अभिनय करियर कि शुरूआत 1991 में रिलीज हुई फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से कि थी. इस फिल्म कि सफलता के बाद उन्होंने अपने अभी तक के करियर में मोहरा, दिलवाले, लाडला, अंदाज़ अपना अपना और खिलाडिय़ों का खिलाड़ी जैसी फिल्मों में काम किया हैं. फोर्ब्स पत्रिका कि रिपोर्ट के अनुसार रवीना टंडन के पास 45 करोड़ कि संपत्ति हैं.

About News Room lko

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...