Breaking News

ऋषिकेश में स्थित एक होटल में युवती सहित पांच लोग चला रहे थे देह व्यापार का धंधा, मैनेजर भी था शामिल

ऋषिकेश में मुनिकीरेती पुलिस ने तपोवन स्थित एक होटल में दबिश देकर एक युवती सहित पांच लोगों को देह व्यापार के आरोप में रंगेहाथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए लोगों में दो हरिद्वार के फैक्ट्री मालिक, एक चार्टर अकाउंटेंट और होटल का मैनेजर भी शामिल हैं।

पुलिस ने होटल के तीन कमरों को सील कर दिया है। वहीं आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। पुलिस के अनुसार वाट्सएप चेटिंग के जरिये आरोपी देह व्यापार का धंधा चलाते थे। चेटिंग के जरिये ही लड़की दिखाई जाती थी और रेट तय किए जाते थे।

शनिवार की रात पुलिस को सूचना मिली कि तपोवन स्थित होटल में देह व्यापार किया जा रहा है। सूचना पाकर पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रमोद शाह के नेतृत्व में वरिष्ठ उप निरीक्षक संजीत कुमार और तपोवन चौकी इंचार्ज नीरज रावत ने होटल में छापा मारा।
20 दिन से चला रही थी देह का व्यापार
थानाध्यक्ष मुनिकीरेती राम किशोर सकलानी ने आरोपियों की पहचान कर ली गई है। कड़े गए आरोपी सिडकुल हरिद्वार में प्लास्टिक से संबंधित फैक्ट्री के मालिक है, जबकि एक चाटर्ड अकाउंटेंट है। उन्होंने बताया कि आरोपियों के कब्जे से छह मोबाइल फोन, नकदी भी मिली है।

पूछताछ में युवती ने बताया कि वह पिछले 20 दिनों से होटल में रह रही थी। इस दौरान उसने रुपयों का लालच देकर अन्य युवतियों से भी ऑनलाइन संपर्क कर देह व्यापार कराया है।

गुड़, तेल और प्लाजा व्यापारी भी करते हैं संपर्क
पुलिस पूछताछ में ऋषिकेश के एक गुड़ व्यापारी, तेल व्यापारी और प्लाजा व्यापारी के नाम भी सामने आए हैं। पुलिस के अनुसार युवती को ऋषिकेेश के व्यापारी बृहस्पतिवार को अक्सर व्यापार के लिए मिलते थे।

इनमें गुड़ व्यापारी तपोवन स्थित होटल में आता रहा है, जबकि तेल और प्लाजा व्यापारी अपने घर पर बुलाते थे। मामले की विवेचना थानाध्यक्ष राम किशोर सकलानी को सौंपी गई है। वहीं, सभी आरोपियों को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

About News Room lko

Check Also

छात्रों को निःशुल्क इंडस्ट्री ट्रेनिंग के लिए अविवि व वेकनो टेक्नोलाॅजी के बीच अनुबंध

• सोशल मीडिया सहित अन्य प्लेटफार्म क्लाउड कंप्यूटिंग स्टोरेज से संचालितः गौरव सक्सेना अयोध्या। डाॅ ...