Breaking News

धौनी एक भी दिन भारतीय टीम की हौसला अफजाई करने के लिए नहीं पहुंचे स्टेडियम

भारतीय टीम रांची के जेएससीए स्टेडियम में साउथ अफ्रीका के विरूद्ध टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच खेल रही है. रांची भारतीय टीम के पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धौनी का घर है. बावजूद इसके धौनी एक भी दिन भारतीय टीम की हौसला अफजाई करने के लिए स्टेडियम नहीं पहुंचे.

आपको बता दें, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धौनी इस समय रांची में है लेकिन मैच देखने जेएससीए स्टेडियम नहीं गए. ऐसे में यह सवाल उठ रहा है कि रांची में रहते हुए आखिर धौनी क्या कर रहे हैं? धौनी रांची में सेना के जोंगा वाहन की सवारी का आनंद ले रहे हैं. इंग्लैंड में हुए दुनिया कप के बाद से महेंद्र सिंह धौनी क्रिकेट से दूर हैं. वेस्टइंडीज के बाद साउथ अफ्रीका  फिर बांग्लादेश के विरूद्ध भी उन्होंने खुद को उपलब्ध नहीं कराया है.

फैंस से मिले माही

गौरतलब है कि सितंबर माह में उन्होंने ग्रैंड चेरोकी गाड़ी खरीदी थी  अब सेना के पुराने वाहन जोंगा को कारों के काफिले में शामिल कर लिया है. पिछले दो दिनों से सिमलिया से इस गाड़ी से निकल रहे हैं  धुर्वा, मेकॉन कॉलोनी का चक्कर लगा कर वापस चले जा रहे हैं. रविवार को धौनी अपनी इस गाड़ी से एक पेट्रोल पंप पहुंचे वहां उन्हें प्रशंसकों ने देख लिया. गाड़ी का शीशा चढ़ा हुआ था लेकिन पहचान लिए जाने के बाद धौनी प्रशंसकों से मिले  उन्हें ऑटोग्राफ भी दिया तथा फोटो भी खिंचवाई.

धौनी का कार  बाइक प्रेम

धौनी का कार  बाइक प्रेम किसी से छुपा नहीं है. उनके पास कार और बाइक का बहुत ज्यादा अच्छा क्लेक्शन है. बाइक और कार रखने के लिए उन्हें अपने सिमलिया स्थित घर में शोरूम की तरह हॉल बना रखा है. धौनी के पास कारों के कलेक्शन में जोंगा, चेरोकी के अतिरिक्त हमर, ऑडी क्यू सेवन, लैंड रोवर, जीएमसी , फेरारी 599, पजेरो, कोरेला और स्कॉपियो आदि शामिल हैं.

About Samar Saleel

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...