Breaking News

विवादों में घिरती हुई नज़र आ रही,आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्म ‘आर्टिकल 15’…

आयुष्मान खुराना अपनी आने वाली फिल्म आर्टिकल 15 को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म में समता के अधिकार के मामले को दिखाया गया है. डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने इसके लिए यूपी के बदायूं की एक घटना से प्रेरणा ली है लेकिन अब यह फिल्म विवादों में घिरती दिख रही है.
फिल्म में आयुष्मान खुराना एक पुलिस अधिकारी के भूमिका में दिखाई देंगे. जो दो लड़कियों की मृत्यु की गुत्थी सुलझाते हैं. बता दें कि वर्ष 2014 में बदायूं में दो लड़कियों से बलात्कारके बाद मर्डर का मुद्दा सामने आया था. फिल्म इसी विषय को उठाती है. विरोध कर रहे परशुराम सेना  करणी सेना ने फिल्म की रिलीज को लेकर धमकी दी है  मेकर्स पर आरोप लगाए है कि फिल्म में ब्राह्मण समुदाय को गलत ढंग से दिखाया गया है.
डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, अनुभव सिन्हा को सोशल मीडिया  फोन पर लगातार धमकियां मिल रही हैं. हाल ही में कई मल्टीप्लेक्स मालिकों ने बताया कि करणी सेना समेत दूसरे कई संगठनों ने बोला कि अगर आर्टिकल 15 रिलीज हुई तो वो इसका विरोध करेंगे. इस मुद्दे में सिनेमाघर मालिकों ने पुलिस थाने में शिकायत की  सुरक्षा की मांग की.
अनुभव सिन्हा ने इससे पहले फिल्म मुल्क बनाई थी. इसमें तापसी पन्नू  ऋषि कपूर की मुख्य किरदार है. उस दौरान भी अनुभव सिन्हा को विरोधों का सामना करना पड़ा था  कई धमकी भरे फोन आए थे. ऐसा पहली बार नहीं है जब करणी सेना ने किसी फिल्म को लेकर इस तरह की धमकी दी हो. इससे पहले पद्मावत  मणिकर्णिका का भी विरोध किया गया था.
करणी सेना के अलावा अखिल भारतीय ब्राह्मण एकता परिषद ने फिल्म आर्टिकल 15 के निर्माता  निर्देशक को कानूनी नोटिस जारी कर फिल्म से आपत्तिजनक भाग हटाने की मांग की थी. बता दें कि आर्टिकल 15 आने वाले 28 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...