Breaking News

विवाह के कुछ ही महीनो बाद सास के साथ यह काम करती नज़र आई प्रियंका, ससुर को शेयर करनी पड़ी तस्वीर

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने जब से विवाह की वो अपने कार्य से ज्यादा फैमिली को लेकर खबरों में छाई रहती हैं। प्रियंका अपने परिवार को पूरा टाइम देती हैं। उनके पति से लेकर सास-ससुर व जेठ-जेठानी तक हर किसी के साथ प्रियंका की स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग दिखाई देती है। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा के ससुर पॉल केविन जोनास ने कुछ शानदार फोटोज़ शेयर की हैं। इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा अपनी सासू मां डेनिस मिलर जोनास के साथ मस्ती करती व क्वालिटी टाइम स्पेंड करती दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर से मालूम होता है कि जोनास परिवार में प्रियंका किस तरह रम गई हैं।

ये तस्वीर एक कोलाज है, जिसमें प्रियंका के ससुर भी नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही जोनास ब्रदर्स का प्राइवेट जेट व एक उनके एक म्यूजिक कॉन्सर्ट की भी तस्वीर दिखाई दे रही है। ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रही है। हर कोई इस फैमिली की बॉन्डिंग की तारीफ करता नजर आ रहा है। वहीं इस तस्वीरों से ये भी साफ है कि प्रियंका प्रोफेशनल जीवन में तो सुपरस्टार हैं ही वो अपनी फैमिली के प्रति जिम्मेदारियों को भी अच्छे से जानती हैं।

वायरल हो रही है ये तस्वीर

वहीं प्रियंका व निक को लेकर इससे पहले समाचार आई थी कि ये सेलेब्रिटी कपल नया आशियाना तलाश रहा है। निक ने अपना पुराना घर बेच दिया है व नए लग्जरी बंगले की तलाश की जा रही है। वहीं प्रियंका व निक की जोड़ी सोशल मीडिया पर प्यार भरी तस्वीरों के कारण भी सुर्खियों में बनी रहती है। निक, प्रियंका को अकसर ही महंगे-महंगे गिफ्ट्स देकर अपनी पत्नी को खुश करते दिख जाते हैं।

प्रियंका निक की बॉन्डिंग

बीते दिनों निक ने प्रियंका का 37वां जन्मदिन मनाया था। इस दौरान वो प्रियंका चोपड़ा व उनकी मां के साथ आलीशान क्रूज पर इंजॉय करते दिखे थे। प्रियंका के इस शानदार बर्थडे सेलीब्रेशन की फोटोज़ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। अपने जन्मदिन के दौरान उन्होंने निक के साथ कई रोमैंटिक फोटोज़ भी शेयर की थीं।

About News Room lko

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...