Breaking News

‘शक्तिमान’ की वापसी के लिए मुकेश खन्ना तैयार, बताया कब से आएगा सीरियल

शक्तिमान सीरियल 90 के दशक में हर बच्चे का सबसे चहेता टीवी कार्यक्रम था। शक्तिमान को लेकर बच्चों में जबरदस्त क्रेज था। आज शक्तिमान का किरदार निभाने वाले मुकेश खन्ना का जन्मदिन है। वह हर साल 23 जून को अपना जन्मदिन मनाते हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान मुकेश ने बताया कि मैं जब भी किसी फंक्शन में जाता हूं तो बच्चे मुझसे पूछते हैं कि ये किलविश कब मरेगा तो मैं कहता हूं कि मरेगा जल्द मरेगा। उन्होंने कहा कि हम शक्तिमान को वापस लाने की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने बताया था, ”शक्तिमान की इतनी पॉपुलैरिटी है कि मुझे लगता है इसे फिर से लाना चाहिए। बच्चों में शक्तिमान को लेकर बहुत भूख है। मैं तीन साल से इस पर काम कर रहा हूं। मैं अब शक्तिमान को लेकर अच्छी स्थिति में पहुंच चुका हूं। बहुत जल्द ही यह सीरियल आने वाला है। अब असमंजस की बात यह है कि शक्तिमान कौन बनेगा।”

इसके आगे उन्होंने कहा, ”सब सोचते हैं कि मुकेश खन्ना किसी को शक्तिमान बनाएगा। लेकिन मेरी प्रॉब्लम ये है कि मैं ना अक्षय को बना सकता और ना ही शाहरुख खान को क्योंकि इमेज बीच में क्लैश करती है। अगर कोई और शक्तिमान बनकर आएगा तो लोग उसे स्वीकार नहीं कर पाएंगे। इसके बाद मैंने अपना 10-12 किलो वजन घटाया और मेरा 15 साल पुराने शक्तिमान से मैच हुआ। मुझे लगा कि अब हो जाएगा क्योंकि वहां पर कंटेंट है। कहानी पर हम काम कर रहे और वह उसे जल्दी लाया जाएगा।”

गौरतलब है कि शक्तिमान शो को लेकर तरह तरह की अफवाहें भी उड़ी थी, शो को बंद करना पड़ा था। शो को बंद करने के पीछे कई कारण बताए गए थे। उस समय ऐसी कई खबरें आईं कि बच्चे शक्तिमान की तरह गोल-गोल घूमकर छत से गिरकर घायल हो रहे है। बच्चे यह कहकर छत से कूद रहे हैं कि शक्तिमान उन्हें बचाने आएगा।

About Aditya Jaiswal

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...